कप्तान विराट कोहली ने माना, पिंक बॉल से खेलना चुनौतीपूर्ण

Captain Virat Kohli admits, playing with pink ball will be challenging
कप्तान विराट कोहली ने माना, पिंक बॉल से खेलना चुनौतीपूर्ण
कप्तान विराट कोहली ने माना, पिंक बॉल से खेलना चुनौतीपूर्ण

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के बाद अब कप्तान विराट कोहली ने भी यह माना है कि पिंक बॉल से खेलना आसान नहीं बल्कि चुनौतीपूर्ण होगा। विराट ने कहा कि यह पहली बार है जब डे-नाइट फॉर्मेट में टेस्ट मैच खेला जाएगा, इसलिए थोड़ा चुनौती भरा है। 

बता दें कि भारत-बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला शुक्रवार से कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डंस के मैदान में खेला जाएगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट ने कहा, टेस्ट मैच का पहला सेशन थोड़ा मुश्किल होगा। यह देखना होगा कि किस तरह गेंदबाजी होगी, बल्लेबाज किस तरह खेलेंगे।" उन्होंने साथ ही कहा कि एक बार आदत पड़ने के बाद डे-नाइट फॉर्मेट में खेलना नॉर्मल हो सकता है।

उन्होंने कहा कि कोलकाता टेस्ट के शुरुआती 4 दिन के टिकट बिक गए हैं और दर्शकों में ऐसा उत्साह ईडन गार्डन्स में भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए वर्ल्ड कप मैच के बाद पहली बार दिख रहा है। 

आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने भी कहा था कि  दिन-रात टेस्ट मैच में गुलाबी गेंद से विकेटकीपिंग करना विकेटकीपरों के लिए चुनौतीपूर्ण होगा। साहा ने कहा था, कि गुलाबी गेंद को पकड़ना चुनौतीपूर्ण है। अगर यह स्लिप के लिए चुनौतीपूर्ण है तो मेरे लिए भी, क्योंकि मैं भी स्लिप के बगल में खड़ा रहता हूं। इसके अलावा तेज गेंदबाज जब गेंद फेंकते हैं तो यह गेंद लहराती है। 

Created On :   21 Nov 2019 6:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story