comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

IPL में कोरोना की एंट्री, KKR के दो खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव, शाम को RCB के खिलाफ होने वाला मैच रिशेड्यूल

IPL में कोरोना की एंट्री, KKR के दो खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव, शाम को RCB के खिलाफ होने वाला मैच रिशेड्यूल

हाईलाइट

  • इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोरोना की एंट्री
  • कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव
  • मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और सीम गेंदबाज संदीप वॉरियर कोरोना संक्रमित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग में कोरोना की एंट्री हो गई है। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दो खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। ईएसपीएन क्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के मुताबिक मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और सीम गेंदबाज संदीप वॉरियर कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इसके चलते अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सोमवार को होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के मैच को रिशेड्यूल कर दिया गया है।

चक्रवर्ती ने हाल ही में आधिकारिक ग्रीन चैनल के माध्यम से अपने कंधे का स्कैन कराने के लिए आईपीएल बायो-बबल को छोड़ा था। माना जा रहा है कि यहीं से चक्रवर्ती संक्रमित हुए हैं। चक्रवर्ती और वॉरियर के अलावा नाइट राइडर्स के अन्य खिलाड़ियों का टेस्ट निगेटिव आया है। 2021 सीज़न शुरू होने के बाद से आईपीएल बायो-बबल के भीतर कोविड का यह पहला मामला है। कोरोना के संक्रमण काल में बीसीसीआई ने मजबूत 'बायो-बबल' का हवाला दिया था, जिसके बाद अब तक 29 मैच सफलतापूर्वक कराए गए। चेन्नई और मुंबई के चरणों के सभी मैच पूरे हुए, लेकिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सीजन के 30वें मैच को फिलहाल रद्द कर दिया गया है।

बता दें कि भारत में कोरोना की दूसरी लहर कहर बरपा रही है। ऐसे में कोरोना काल में आईपीएल के आयोजन पर सवाल उठ रहे हैं। भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एंड्रयू टाय, एडम जैम्पा और केन रिचर्डसन टूर्नामेंट छोड़ चुके हैं। वहीं इंग्लैंड के खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन भी बायो बबल की थकान का हवाला देते हुए अपने देश वापस लौट गए हैं।  ICC के एलीट पैनल ऑफ़ अंपायर्स में शामिल नितिन मेनन और ऑस्ट्रेलियाई पॉल रिफ़ेल भी आईपीएल से हट गए हैं। वहीं भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपने परिवार के सदस्यों के कोरोना संक्रमित हो जाने के बाद टूर्नामेंट से ब्रेक लिया है।

अश्विन ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। अश्विन ने ट्वीट किया था, 'मैं इस साल के आईपीएल से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार इस समय कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ रहा है। इस मुश्किल समय में मैं उनके साथ खड़े होकर उनका हौसला बढ़ाना चाहता हूं। यदि भविष्य में हालत बेहतर होते हैं तो मैं मैदान में वापसी के बारे में सोच सकता हूं। धन्यवाद।'

कमेंट करें
A5h8w