हार्दिक को आउट देने पर विवाद जारी, पत्नी नाताशा ने जाहिर किया अपना गुस्सा

Controversy continues over Hardiks dismissal, wife Natasha expresses anger against umpire
हार्दिक को आउट देने पर विवाद जारी, पत्नी नाताशा ने जाहिर किया अपना गुस्सा
भारत बनाम न्यूजीलैंड हार्दिक को आउट देने पर विवाद जारी, पत्नी नाताशा ने जाहिर किया अपना गुस्सा
हाईलाइट
  • बेल्स विकेटकीपर टॉम लेथम के ग्लव्स से लगकर गिरी थी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार को हैदराबाद के मैदान पर खेला गया। भारतीय टीम ने इस रोमांचक मुकाबले में 12 रनों से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। लेकिन इस मुकाबले में स्टार ऑलराउंडर और उपकप्तान हार्दिक पंड्या को आउट देना एक बड़ा विवादित फैसला बनते जा रहा है। अब थर्ड अंपायर के इस गलत फैसले पर हार्दिक पंड्या की पत्नी नाताशा स्टेनकोविक ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।  

हार्दिक पंड्या हुए गलत फैसले का शिकार

हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 175 रनों पर चार विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे हार्दिक पंड्या ने शुभमन गिल के साथ मिलकर भारतीय पारी को संभाला। दोनों बल्लेबाजों के बीच 74 रनों की शानदार साझेदारी हुई। लेकिन डेरेल मिचेल की गेंद पर हार्दिक को बोल्ड आउट दे दिया गया। लेकिन ऑन फिल्ड अंपायर ने इस फैसले को थर्ड अंपायर को रेफर किया। इस दौरान रिप्ले में साफ नजर आ रहा था कि बेल्स विकेटकीपर टॉम लेथम के ग्लव्स से लगकर गिरी थी। लेकिन बावजूद इसके थर्ड अंपायर ने हार्दिक को आउट करार दिया और हार्दिक 28 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। 

गलत आउट देने पर भड़की पंड्या की वाईफ

हार्दिक पंड्या को देने का डिसीजन की भी तरह से सही नहीं था। कॉमेंटेटर से लेकर क्रिकेट एक्सपर्ट्स सभी का मानना था कि बेल्स गेंद से लगकर नहीं गिरी बल्कि विकेटकीपर के ग्लव्स से लगकर गिरी हैं। अब इस गलत फैसले पर हार्दिक पंड्या की वाईफ नाताशा स्टेनकोविक ने अपना गुस्सा जाहिर किया है, उन्होंने इस विकेट का फोटो इंस्टा स्टोरी लगाकर लिखा कि, "बैट का कोई इन्वॉल्वमेंट नहीं था, ना ही बोल्ड हुआ, तो यह आउट कैसे था?" 

Hardik Pandya Wife Natasa Stankovic Shocked By Indian Vice-captain's  Dismissal In 1st IND Vs NZ 1st Live | IND Vs NZ: हार्दिक पांड्या को आउट  करार देने के फैसले पर भड़की वाइफ

 

Created On :   19 Jan 2023 1:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story