क्रिकेट: सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग ने दी टीम इंडिया को बधाई, भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 151 रन से की जीत हासिल

August 17th, 2021

हाईलाइट

  • टीम इंडिया को बधाई देने वालों में सचिन, सहवाग सबसे आगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लॉर्ड्स टेस्ट में भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद पूर्व क्रिकेट सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग सहित तमाम क्रिकेट धुरंधरों ने टीम इंडिया की तारीफ की और उसे बधाई दी है। मुल्तान के सुल्तान वीरेंद्र सहवाग ने कहा, कभी भी भारतीयों को कभी कम मत समझो। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने चौथे दिन के अंत में मुश्किल स्थिति से वापसी करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट 151 रन से जीता।

जीत के तुरंत बाद, सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, दिन की शुरूआत से, बचा पायेंगे क्या। लॉर्डस में इस जीत को दर्ज करने के लिए, कई टीमें विदेशी टेस्ट मैचों में अपनी किस्मत नहीं बदल सकती हैं जैसे कि हमने किया है। कमाल कर दिया लड़कों ने और जैसा कि वे कहते हैं, कभी भी कभी भी भारतीय के टीम इंडिया को कम मत समझो। क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी टीम इंडिया को बधाई दी। उन्होंने लिखा, वह कुछ टेस्ट मैच था टीम इंडिया इसके हर पल को देखने में मजा आया। मुश्किल परिस्थितियों में टीम ने जो लचीलापन और धैर्य दिखाया, वह मेरे लिए सबसे अलग था। बहुत अच्छा खेल।

पूर्व टेस्ट बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी टीम इंडिया के प्रदर्शन की सराहना की। लक्ष्मण ने लिखा, टेस्ट मैच क्रिकेट का एक अविश्वसनीय दिन और हर भारतीय प्रशंसक के लिए लंबे समय तक याद रखने वाला दिन। बुमराह और शमी दिन की शुरूआत में बल्ले से लड़ते हैं। और सिराज, इशांत, बुमराह, शमी के तेज आक्रमण ने अपना सब कुछ दे दिया और भारत एक सनसनीखेज जीत दर्ज कर रहा है। सुरेश रैना ने कहा, यह वास्तव में एक आकर्षक प्रदर्शन था। जीत पर टीम इंडिया को बधाई, आप लोग अद्भुत थे!।

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी ट्वीट कर टीम के प्रयास की सराहना की। खेल मंत्री ने लिखा, शानदार विजय लड़कों! इसे लंबे समय तक याद रखना होगा! पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी सनसनीखेज जीत के लिए भारतीय टीम की जमकर तारीफ की। युवराज ने लिखा, शानदार जीत लड़कों! हमारे गेंदबाजों ने दिल खोलकर गेंदबाजी की ! गेम चेंजिंग मोमेंट! इस पल का आनंद लो लड़कों।

(आईएनएस)