क्रिकेटर अक्षर पटेल ने मेहा पटेल के साथ लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

Cricketer Akshay Patel took seven rounds with Meha Patel, wedding pictures went viral on social media
क्रिकेटर अक्षर पटेल ने मेहा पटेल के साथ लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
अक्षर-मेहा शादी क्रिकेटर अक्षर पटेल ने मेहा पटेल के साथ लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
हाईलाइट
  • मेहा पटेल के साथ वडोदरा में लिए सात फेरे
  • शादी के बंधन में बंधे अक्षर पटेल

डिजिटल डेस्क मुंबई। भारतीय क्रिकेटर अक्षर पटेल गुरूवार 26 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं। अक्षर पटेल ने मेहा पटेल के साथ वडोदरा में सात फेरे लिए। बता दें कि, बीते साल 20 जनवरी को अक्षर के बर्थडे पर दोनों की सगाई हुई थी। अक्षर ने शादी की कोई फोटो सोशल मीडिया पर नहीं पोस्ट की है। लेकिन उनके एक फैन पेज ने शादी के कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहें हैं। अक्षर-मेहा की शादी में कई मशहूर क्रिकेटर्स भी नजर आए। 

कौन है मेहा?

अक्षर और मेहा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं मेहा पटेल पेशे से डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट हैं। वह डाइट प्लान शेयर करती रहती हैं। वह डाइट से संबंधित जानकारी लोगों से साझा करती हैं। मेहा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और रील्स भी बनाती हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद कर रहें हैं और दोनों को शादी की बधाईंया दे रहें हैं। 

पेट के साथ कराया बेहतरीन फोटो शूट

अक्षर और मेहा ने शादी के लिए वाइट आउटफिट चुना। मेहा ऑफ वाइट लंहगे के साथ कुंदन ज्वैलरी मे बेहद ही सुंदर नजर आईं वहीं अक्षर वाइट शेरवानी में हेंडसम नजर आए। अक्षर-मेहा ने अपने पेट डॉग के साथ भी फोटो शूट करवाया। 

इन क्रिकेटर्स ने शादी में की शिरकत

अक्षर की शादी में भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ भी पहुंचे। कैफ ने ट्विटर पर जोड़े के साथ फोटो पोस्ट कर उन्हें शुभकामनाएं दीं। अक्षर ने टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को शादी में इनवाइट किया था, लेकिन बिजी शेड्यूल होने के कारण वे शादी में शामिल नहीं हो सके। वहीं जयदेव उनादकट ने भी शादी में शिरकत की। 

अक्षर ने जमकर किया डांस

अक्षर शादी में बेहद ही खूश नजर आएं। संगीत में अक्षर और मेहा ने किंग के गाने तू मान मेरी जान पर बेहतरीन डांस किया। इस दौरान अक्षर नीले रंग की शेरवनी और मेहा नीले रंग के लंहगे में सुंदर नजर आईं। 

न्यूजीलैंड सीरीज से लिया ब्रेक

बता दें कि, रवींद्र जडेजा के चोटिल होने के बाद अक्षर पटेल लगातार भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं। अपनी गेंदबाजी के लिए चर्चा में रहने वाले अक्षर ने इस दौरान बल्ले से भी शानदार प्रदर्शन दिखाया। लेकिन शादी के लिए उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज से ब्रेक लिया है। शादी के बाद अक्षर पटेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से टीम इंडिया में वापसी करेंगे।

Created On :   27 Jan 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story