• Dainik Bhaskar Hindi
  • Cricket
  • ENG VS IRE: Joe Denly in England's 14-man squad for ODI Series against Ireland, team to miss Joe Root, Ben Stokes and Jos Buttler

दैनिक भास्कर हिंदी: ENG VS IRE: आयरलैंड के साथ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, इस सीरीज से ICC वर्ल्ड कप सुपर लीग की भी होगी शुरुआत

July 28th, 2020

हाईलाइट

  • इंग्लैंड ने आयरलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए अपनी 14 सदस्यीय टीम का किया ऐलान
  • तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत गुरुवार से होगी और यह खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के खेली जाएगी

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड ने सोमवार को आयरलैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए अपनी 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। यह तीन मैचों की सीरीज साउथैम्पटन के एजेस बाउल में खेली जाएगी। सीरीज की शुरुआत गुरुवार से होगी और यह खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के खेली जाएगी। इसी सीरीज के साथ ICC वर्ल्ड कप सुपर लीग की भी शुरुआत हो रही है, जो 2023 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई प्रक्रिया का काम करेगी।

इंग्लैंड टीम की कप्तानी इयोन मोर्गन के हाथों में ही है जबकि टीम का उप-कप्तान मोइन अली को बनाया गया है। इंग्लैंड ने साथ ही तीन रिजर्व खिलाड़ियों के नाम का भी ऐलान किया है। इंग्लैंड के कप्तान मोर्गन ने ICC द्वारा जारी एक बयान में कहा, आयरलैंड काफी प्रतिभाशाली टीम है। जिन्होंने बीते वर्षो में बताया है कि वह किसी भी टीम को हरा सकती है। हम इस रोचक सीरीज के लिए तैयार हैं। आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बालबर्नी ने कहा, वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सामने खेलना हमारे लिए काफी बड़ी चुनौती है, लेकिन हमने अच्छी तैयारी की है और 2020 की शुरुआत से पहले हमारी जो फॉर्म थी उसे लेकर हम आत्मविश्वास से भरे हैं।

इंग्लैंड टीम : इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली (उप-कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, टॉम बेंटन, सैम बिलिंग्स, टॉम कुरैन, लियाम डॉसन, जोए डेनले, साकिब महमूद, आदिल राशिद, जेसन रॉय, रीके टॉप्ले, जेम्स विंसे और डेविड विले।

रिजर्व खिलाड़ी : रिचार्ड ग्लीसन, लुइस ग्रोगरी, लियाम लिविंग स्टोन।