दक्षिण अफ्रीका को इंग्लैंड ने टी20 मैच में छह विकेट से हराया, ब्रंट ने झटके चार विकेट

England beat South Africa by six wickets in T20 match, Brunt took four wickets
दक्षिण अफ्रीका को इंग्लैंड ने टी20 मैच में छह विकेट से हराया, ब्रंट ने झटके चार विकेट
अंतरराष्ट्रीय मैच दक्षिण अफ्रीका को इंग्लैंड ने टी20 मैच में छह विकेट से हराया, ब्रंट ने झटके चार विकेट

डिजिटल डेस्क, चेम्सफोर्ड (इंग्लैंड)। इंग्लैंड की महिला टीम ने यहां शुरूआती टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ छह विकेट से आसान जीत दर्ज की, जिसमें कैथरीन ब्रंट ने चार विकेट झटके। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। लारा गुडवल और कप्तान लुस को ब्रंट ने सून्य पर चलता किया। इसके बाद ब्रंट ने वॉलवार्डट को एससीवर के हाथों कैच कराया। हालांकि, बल्लेबाज ने टीम में एकमात्र खिलाड़ी रहकर सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी की। उन्होंने 49 गेंदों पर 7 चौके लगाकर 55 रन बनाए। वहीं, ब्रंट ने बल्लेबाज डेलमी टकटर का विकेट झटका।

दक्षिण अफ्रीका ने कुल नौ विकेट के नुकसान पर 111 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी महिला टीम ने शानदार बल्लेबाजी की और मात्र 15वें ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। टीम की सलामी बल्लेबाज सोफिया डंकले ने 39 गेंदों पर 3 छक्के और 5 चौके की मदद से 59 रन बनाए और अपना अर्धशतक पूरा किया। वहीं, हीथर नाइट और एमि जोन्स ने क्रमश: 24 और 11 रन बनाए और टीम को जीत दिलाई।

कैथरीन ब्रंट ने खेल समाप्त होने के बाद कहा, मैंने बल्लेबाजों पर दबाव डालने के लिए अपनी योजना के अनुसार गेंदबाजी की। मैं बस टीम के लिए अच्छी गेंदबाजी करना चाहती थी, ताकि टीम को जीत हासिल हो सके।

संक्षिप्त स्कोर :

दक्षिण अफ्रीका : 20 ओवर में 111/9 (लौरा वोल्वार्डट 55; कैथरीन ब्रंट 4/15, सोफी एक्लेस्टोन 2/27)।

इंग्लैंड : 114/4 (सोफिया डंकले 59; अयाबोंगा खाका 3/13)।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 July 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story