चोट लगने के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम करन बीबीएल से बाहर

England pacer Tom Curran out of BBL after injury
चोट लगने के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम करन बीबीएल से बाहर
बड़ा झटका चोट लगने के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम करन बीबीएल से बाहर
हाईलाइट
  • करन अपना इलाज शुरू करने के लिए तुरंत यूके लौट जाएंगे

डिजिटल डेस्क, सिडनी। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम करन चोट के कारण बिग बैश लीग (बीबीएल) के 2021/22 सीजन से बाहर हो गए हैं।करन का बाहर होना गत चैंपियन के लिए एक बड़ा झटका है, क्योंकि इससे पहले चोट के कारण स्पिनर बेन मैनेंटी और स्टीव ओ कीफ चोट के कारण बाहर हो गए थे। सिक्सर्स की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी विज्ञप्ति में कहा गया, इंग्लिश अंतर्राष्ट्रीय टॉम करन चोट के कारण टूर्नामेंट के शेष भाग से बाहर हो गए हैं। करन अपना इलाज शुरू करने के लिए तुरंत यूके लौट जाएंगे।

करन ने बीबीएल के इस सीजन में चार मैचों में छह विकेट लिए थे और उन्हें इंग्लैंड टीम के साथी क्रिस जॉर्डन के साथ सिक्सर्स के तेज गेंदबाज के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वह 2019/20 ट्रॉफी जीतने वाले अभियान में टीम के प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज थे, जिन्होंने बल्ले से महत्वपूर्ण रन बनाने के साथ 9.05 की इकॉनमी रेट से 14 मैचों में 22 विकेट लिए थे।

सिक्सर्स के कप्तान मोइसेस हेनरिक्स ने कहा, हमें एक टीम के रूप में अपने प्रदर्शन पर गर्व हैं जो चुनौतियों को स्वीकार करती है लेकिन करन, मैनेंटी और स्टीव के न होने से टीम को उनकी कमी खलेगी। किसी भी टीम के लिए और उनकी जगह किसी दूसरे खिलाड़ियों को मौका देना आसान नहीं होगा।

आईएएनएस

Created On :   17 Dec 2021 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story