comScore

क्रिकेट: इंग्लैंड ने बायो सिक्योर एनवायरमेंट में रह रहे 5 खिलाड़ियों को किया रिलीज, आयरलैंड सीरीज के लिए वनडे टीम से जुड़ेंगे डेनली

क्रिकेट: इंग्लैंड ने बायो सिक्योर एनवायरमेंट में रह रहे 5 खिलाड़ियों को किया रिलीज, आयरलैंड सीरीज के लिए वनडे टीम से जुड़ेंगे डेनली

हाईलाइट

  • इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने बायो सिक्योर एनवायरमेंट में रह रहे पांच खिलाड़ियो को रिलीज किया
  • जोए डेनली, डेन लॉरेंस, क्रैग ओवटन, ओली रोबिनसन और ओली स्टोन को इंग्लैंड ने रिलीज किया है

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच शुक्रवार से मैनचेस्टर में खेला जा रहा है। अब इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस मैच से बाहर बायो सिक्योर एनवायरमेंट में रह रहे पांच खिलाड़ियो को रिलीज कर दिया है। अब ये सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी काउंटी टीमों के लिए खेल सकेंगे। इन खिलाड़ियों में जोए डेनली भी शामिल हैं, जो आयरलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम के साथ सोमवार को एजेस बाउल में जुडेंगे।

डेनली के अलावा डेन लॉरेंस, क्रैग ओवटन, ओली रोबिनसन और ओली स्टोन को इंग्लैंड ने रिलीज कर दिया है। यह सभी वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाए थे। डेनली को दूसरे टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बाद टीम में मौका नहीं मिला। दूसरे टेस्ट में उन्होंने पहली पारी में 18 और दूसरी पारी में 29 रन बनाए थे।

इंग्लैंड-आयरलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी
डेनली के अलावा बाकी चारों खिलाड़ी अपनी काउंटी टीमों के लिए उपलब्ध होंगे जो एक अगस्त से बॉब विलिस ट्रॉफी के साथ शुरू हो रहे इंग्लैंड के घरेलू सीजन की तैयारी कर रही हैं। इंग्लैंड और आयरलैंड को 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला मैच 30 जुलाई को, जबकि दूसरा और तीसरा मैच 1 अगस्त और 4 अगस्त को खेला जाएगा।


 

कमेंट करें
3Kh4k