शुभमन गिल के सामने फैंस ने लगाए सारा-सारा के नारे, कोहली का रिएक्शन हुआ वायरल

Fans shouted Sara-Sara in front of Shubman Gill, Kohlis reaction went viral
शुभमन गिल के सामने फैंस ने लगाए सारा-सारा के नारे, कोहली का रिएक्शन हुआ वायरल
क्रिकेट शुभमन गिल के सामने फैंस ने लगाए सारा-सारा के नारे, कोहली का रिएक्शन हुआ वायरल
हाईलाइट
  • गिल ने पिछली चार वनडे पारियों में तीन शतक जड़े हैं जिसमें एक दोहरा शतक भी शामिल है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम के युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल इस नए साल में कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं। इसी हफ्ते खत्म हुई न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में गिल ने "प्लेयर ऑफ द सीरीज" का अवॉर्ड अपने नाम किया। इसी सीरीज का आखिरी मुकाबला मंगलवार को इंदौर के मैदान पर खेला गया था। जहां एक बार फिर शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ शतक ठोक दिया। इसी मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें बाउंड्री लाइन पर फिल्डिंग कर रहे शुभमन को देख स्टैंड्स में बैठे फैंस ने सारा-सारा के नारे लगाए थे।

सारा-सारा के नारे पर विराट ने लिए मजे

यह वायरल वीडियो इंदौर में हुए तीसरे वनडे मैच की दूसरी पारी में का है। जब शुभमन गिल बाउंड्री लाइन पर फिल्डिंग कर रहे थे। इसी दौरान कुछ फैंस बोलते दिखाई दे रहे हैं कि, "हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो।" लेकिन शुभमन ने फैंस को कोई भी रिएक्शन नहीं दिया। लेकिन सर्कल के अंदर फिल्डिंग कर रहे पूर्व कप्तान विराट कोहली ने फैंस के इन नारों पर कुछ अलग ही रिएक्शन दिया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विराट का रिएक्शन देख ऐसा लग रहा है कि मानो वो भी इस मोमेंट को इंजॉय कर रहे हैं। 

कौन-सी सारा, शुभमन की? 

फैंस भले ही शुभमन के सामने सारा-सारा चिल्लाते हो, लेकिन उन्हें भी कन्फ्यूजन है कि आखिर यह सारा कौन-सी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हैं या फिर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदूलकर की बेटी सारा तेंदूलकर। पिछले कई महीनों से यह कन्फ्यूजन इसलिए भी बना हुआ है क्योंकि शुभमन का नाम दोनों ही सारा से जोड़ा जा चुका है। शुरुआत में उनका नाम सारा तेंदूलकर से जोड़ा जाता था। जबकि हालही में उन्हें कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी देखा गया है। जिसके कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया वायरल हुए थे।   

प्रिंस गिल बन चुके हैं शुभमन 

युवा भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपने छोटे से करियर में ही कई बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए हैं। मौजूदा वक्त में किंग कोहली की तरह फैंस के लिए शुभमन, प्रिंस गिल बन चुके हैं। उनके शानदार फॉर्म का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने पिछली चार वनडे पारियों में तीन शतक जड़े हैं जिसमें एक दोहरा शतक भी शामिल है। जबकि एक मैच में उन्होंने नाबाद 40 रनों की पारी खेली थी। आईसीसी वनडे रैंकिग में भी शुभमन गिल ने 20 पायदानों की छलांग लगाते हुए 6वें नंबर पर कब्जा जमाया है। 

 

Created On :   26 Jan 2023 12:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story