तेज गेंदबाज पूजा वस्त्रेकर ने कोरोना को दी मात, बारबाडोस के खिलाफ होंगी उपलब्ध

Fast bowler Pooja Vastrekar beats Corona, will be available against Barbados
तेज गेंदबाज पूजा वस्त्रेकर ने कोरोना को दी मात, बारबाडोस के खिलाफ होंगी उपलब्ध
कोरोना को मात तेज गेंदबाज पूजा वस्त्रेकर ने कोरोना को दी मात, बारबाडोस के खिलाफ होंगी उपलब्ध

डिजिटल डेस्क, बर्मिघम। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर पूजा वस्त्रेकर कोरोना से ठीक होने के बाद संभवत: 3 अगस्त को राष्ट्रमंडल गेम्स में बारबाडोस के खिलाफ टीम के लिए उपलब्ध होंगी। राष्ट्रमंडल गेम्स के लिए भारत की टीम के प्रस्थान से पहले, वस्त्रेकर ने सभिनेनी मेघना के साथ बेंगलुरू में कोरोना संक्रमित पाईं गई थीं। इसके बाद हरमनप्रीत कौर के नेतृत्व वाली टीम के साथ इंग्लैंड जाने में सक्षम नहीं थीं।

जहां, मेघना 29 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने पहले ग्रुप मैच से पहले बर्मिघम में टी20 टीम में शामिल हुईं, तो वहीं वस्त्रेकर को टेस्ट निगेटिव आने के लिए कुछ दिन और इंतजार करना पड़ा।

वस्त्राकर ने रविवार सुबह अपने सामान के साथ हवाई अड्डे पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा आखिरकार मैं इंग्लैंड जा रही हूं। स्वर्ण पदक के प्रबल दावेदार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ग्रुप ए के अपने पहले मैच में हारने के बाद भारत रविवार को एजबेस्टन में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ने पर अपने प्रदर्शन को बेहतर करने की कोशिश करेगा।

किसी भी टीम के लिए एक जीत पदक के दौर में जगह बनाने की उनकी उम्मीद को जिंदा रखेगी, जबकि हार दोनों टीमों को टूर्नामेंट से बाहर कर देगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 July 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story