एंजेलो मैथ्यूज का शतक, श्रीलंका ने न्यूजीलैंड को दिया 285 का लक्ष्य

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका एंजेलो मैथ्यूज का शतक, श्रीलंका ने न्यूजीलैंड को दिया 285 का लक्ष्य

डिजिटल डेस्क, क्राइस्टचर्च। अनुभवी आलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज (115) ने अपना 14वां टेस्ट शतक बनाया जिससे श्रीलंका ने मेजबान न्यूजीलैंड के सामने पहले टेस्ट में जीत के लिए 285 रन का लक्ष्य रखा। यदि श्रीलंका यह मैच जीतता है तो उसकी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें जिन्दा रहेंगी।

मैथ्यूज ने 115 रन बनाये और दिनेश चांडीमल (42) और धनंजय डिसिल्वा (नाबाद 47) के साथ क्रमश: 105 और 60 रन की साझेदारी की। श्रीलंका की दूसरी पारी 302 रन पर समाप्त हुई। स्टंप्स के समय न्यूजीलैंड ने 28/1 रन बना लिए थे और उसे पांचवें तथा अंतिम दिन 257 रन की जरूरत है। नर्वस नाइनटीज में आधा घंटा रहने के बाद मैथ्यूज ने लगातार दो चौके लगाकर अपना शतक पूरा किया।

न्यूजीलैंड की तरफ से तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनर ने 100 रन पर चार विकेट लिए। न्यूजीलैंड को नील वेगनर की कमी काफी खली जो दायीं हेमस्ट्रिंग में चोट के कारण कम से कम छह ह़फ्तों तक एक्शन से बाहर रहेंगे। स्टंप्स के समय टॉम लाथम (नाबाद 11) और केन विलियम्सन (नाबाद 7) क्रीज पर थे और वे पांचवें दिन न्यूजीलैंड की उम्मीदों को आगे बढ़ाएंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 March 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story