पुष्टि: जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेटर ग्रांट फ्लावर को ससेक्स ने बल्लेबाजी कोच चुना

January 6th, 2022

हाईलाइट

  • 51 वर्षीय फ्लावर ने जेसन स्विफ्ट की जगह ली

डिजिटल डेस्क, लंदन। जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेटर ग्रांट फ्लावर नए बल्लेबाजी कोच के रूप में ससेक्स में शामिल हो गए हैं। इस बात की पुष्टि क्लब ने बुधवार को की। 51 वर्षीय फ्लावर ने जेसन स्विफ्ट की जगह ली, जिन्होंने अन्य अवसरों के लिए क्लब छोड़ने का फैसला किया है।ससेक्स में शामिल होने के बाद फ्लावर ने कहा, मुझे ससेक्स के कोचिंग स्टाफ में शामिल होने से बहुत खुशी हो रही है और मैं सेवा देने का इंतजार कर रहा हूं।

मैं युवा बल्लेबाजों को कोचिंग देने के लिए उत्साहित हूं। उम्मीद है कि उन्हें अपनी यात्रा में सुधार करने का अवसर मिलेगा। उन्होंने आगे कहा, मैंने हमेशा क्लब के खिलाफ खेलने का आनंद लिया और उनके पेशेवर ²ष्टिकोण और अति-प्रतिस्पर्धा की प्रशंसा की। उम्मीद है कि मैं अपने कुछ अंतर्राष्ट्रीय कोचिंग अनुभवों के साथ इसे जोड़ सकूंगा और बल्लेबाजी इकाई को विश्वसनीय और रोमांचक दोनों बनाने में योगदान दे पाऊंगा।

फ्लावर श्रीलंका की राष्ट्रीय टीम के बल्लेबाजी कोच के रूप में दो साल सेवा देने के बाद ससेक्स में शामिल हुए हैं। उन्होंने 2014 और 2019 के बीच पाकिस्तान के लिए और 2010 से 2014 के बीच जिम्बाब्वे के लिए समान भूमिका निभाई।

ससेक्स के एक दिवसीय मुख्य कोच इयान सैलिसबरी का स्वागत करते हुए फ्लावर ने कहा, मैं उन्हें 1989 में जिम्बाब्वे की अपनी पहली यात्रा के बाद से जानता हूं और उनके व्यक्तिगत गुणों का सम्मान करता हूं, जबकि उनकी कोचिंग और रिकॉर्ड खुद अपने आप में बेमिसाल हैं।

आईएएनएस