आईसीसी टी20 विश्व कप: गौतम गंभीर ने की डेविड वार्नर की आलोचना

November 13th, 2021

हाईलाइट

  • मोहम्मद हफीज की दो टप्पे की गेंद पर मिड-विकेट की ओर छक्का लगाने पर की आलोचना
  • ऑस्ट्रेलिया ने रोमांचक सेमीफाइनल में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया

डिजिटल डेस्क,दुबई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने शुक्रवार को यहां आईसीसी टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल के दौरान पाकिस्तान के स्पिनर मोहम्मद हफीज की दो टप्पे की गेंद पर मिड-विकेट की ओर छक्का लगाने के लिए ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की आलोचना की।

मैथ्यू वेड, मार्कस स्टोइनिस और वार्नर की शानदार बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए रोमांचक सेमीफाइनल में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

रविवार (14 नवंबर) को खेले जाने वाले फाइनल में अब ऑस्ट्रेलिया का सामना न्यूजीलैंड से होगा। इससे पहले कीवी टीम ने पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड पर शानदार जीत दर्ज की थी।

वार्नर जो अब टूर्नामेंट में अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 30 गेंदों में 49 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। इस दौरान हफीज की एक दो टप्पे की आई गेंद को छोड़ने की वजाय उसे हिट कर दिया। इस पर गंभीर ने उनकी आलोचना की है।

गंभीर ने इस शॉट को शर्मनाक बताते हुए ट्वीट कर कहा, वॉर्नर द्वारा खेल की भावना का खराब प्रदर्शन! उनके इस ट्वीट को आर अश्विन ने भी रीट्वीट किया।

हालांकि, कमेंटेटर मार्क निकोलस ने इस हिट को अविश्वसनीय करार देते हुए कहा, मुझे नहीं लगता कि मैंने ऐसा पहले कभी देखा है।

 

(आईएएनएस)