दैनिक भास्कर हिंदी: तारीफ: गौतम गंभीर ने कहा- पूरी दुनिया में इस समय बेन स्टोक्स जैसा कोई खिलाड़ी नहीं

July 27th, 2020

हाईलाइट

  • गंभीर ने कहा, मौजूदा दौर में दुनिया भर में बेन स्टोक्स जैसा कोई और खिलाड़ी नहीं
  • गंभीर ने कहा, आप भारत में भी किसी की तुलना स्टोक्स से नहीं कर सकते, वह अपनी ही लीग में हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स की जमकर तारीफ की है। गंभीर ने कहा कि, मौजूदा दौर में दुनिया भर में उनके जैसा कोई और खिलाड़ी नहीं है। वहीं भारत में भी किसी की तुलना उनसे नहीं की जा सकती। स्टोक्स ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में अपने बेहतरीन हरफनमौला खेल के दम पर टीम को सीरीज में एक मैच से पिछड़ने के बाद बराबरी पर ला दिया।

गंभीर ने स्टार स्पोटर्स के एक शो के दौरान कहा, आप भारत में किसी की तुलना स्टोक्स से नहीं कर सकते, बिल्कुल नहीं क्योंकि स्टोक्स अपनी ही लीग में हैं। उन्होंने कहा, स्टोक्स ने टेस्ट, वनडे और टी-20 क्रिकेट में जो किया है। मुझे नहीं लगता कि उन जैसा कोई और खिलाड़ी है, भारत तो छोड़िए पूरे विश्व में उनके जैसा कोई नहीं है।

स्टोक्स को लीडर बनने के लिए किसी तमगे की जरूरत नहीं
स्टोक्स को पहले टेस्ट मैच में जोए रूट की गैरमौजूदगी में टीम का कप्तान बनाया गया था। गंभीर ने कहा कि स्टोक्स को लीडर बनने के लिए किसी तमगे की जरूरत नहीं है। आपको कप्तान कहलाने के लिए कप्तान बनने की जरूरत नहीं है। आप अपने प्रदर्शन से लीडर हो सकते हैं। बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने कहा, इसलिए मुझे लगता है कि कई खिलाड़ी होंगे तो बेन स्टोक्स की तरह बनाना चाहेंगे, लेकिन दुर्भाग्यवश पूरी दुनिया में इस समय उन जैसा कोई खिलाड़ी नहीं है।

खबरें और भी हैं...