इंगेजमेंट : हार्दिक ने की सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा से सगाई, फोटो शेयर कर लिखा- मैं तेरा, तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान

इंगेजमेंट : हार्दिक ने की सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा से सगाई, फोटो शेयर कर लिखा- मैं तेरा, तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान
हाईलाइट
  • अगस्त से सामने आ रही ​थीं अफेयर की खबरें
  • चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर हैं हार्दिक
  • दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे भारतीय ऑलराउंडर ने नए साल के पहले दिन सगाई कर ली है। हार्दिक ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टैंकोविच को बीच समुद्र में बोट पर प्रपोज किया और इंगेजमेंट रिंग पहनाई। दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर नताशा के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह अपनी रिंग दिखा रहीं हैं। इस तस्वीर के साथ हार्दिक ने लिखा ​कि, मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Forever yes @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on

31 नाइट को भी शेयर किया था फोटो
इससे पहले हार्दिक ने 31 दिसंबर को भी नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह उनका हाथ थामें हुए थे। इस फोटो के कैप्शन में पांड्या ने लिखा कि "मेरे फायरवर्क के साथ नए साल की शुरुआत।"

नच बलिए-9 में नताशा के लिए वोट मांग चुके हैं हार्दिक
हार्दिक और नताशा के अफेयर की खबरें अगस्त से ही सोशल मीडिया पर चल रही हैं। दोनों कई मौकों पर एक साथ नजर आए हैं। नाताशा बॉलीवुड में सक्रीय एक्टर हैं और डांस रियलिटी शो नच बलिए-9 में जलवा दिखा चुकीं हैं। इस शो में हार्दिक ने नताशा के लिए वोट भी मांगे थे। 

सितंबर—2019 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था आखिरी मैच
गौरतलब है कि पांड्या ने सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी मैच खेला था। पिछले साल के विश्व कप के दौरान हार्दिक को लोअर बैक की शिकायत हुई थी। जांच के लिए वे लंदन के एक हॉस्पिटल में पहुंचे, जहां अक्टूबर में उनकी सर्जरी हुई। अब वह रिहेबिलिटेशन की दौर से गुजर रहे हैं। हार्दिक ने अब तक 11 टेस्ट, 54 वनडे और 40 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंडिया-ए टीम में शामिल हार्दिक
हार्दिक को न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाली इंडिया-ए टीम में शामिल किया गया है। इस टीम के साथ पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, रविचंद्रन अश्विन और उमेश यादव को भी जाने को कहा गया है, ताकि वे न्यूजीलैंड के मौसम के अभ्यस्त हो सकें। टीम इंडिया फरवरी में न्यूजीलैंड जाएगी। वहां तीन टी-20 और दो टेस्ट मैच खेलेगी।

 

 

Created On :   1 Jan 2020 2:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story