फॉर्म में हार्दिक पांड्या, अन्य टीमों को रहना होगा सतर्क

Hardik Pandya in form, other teams have to be cautious
फॉर्म में हार्दिक पांड्या, अन्य टीमों को रहना होगा सतर्क
बल्लेबाजी फॉर्म में हार्दिक पांड्या, अन्य टीमों को रहना होगा सतर्क

डिजिटल डेस्क, साउथेम्प्टन। पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में पुरुष टी20 विश्व कप में भारत के निराशाजनक अभियान में हार्दिक पांड्या अपनी फॉर्म में नहीं थे। उनकी बल्लेबाजी कुछ ज्यादा खास नहीं थी, उनकी गेंदबाजी की लय भी गड़बड़ाई हुई थी। लेकिन अब, ऑस्ट्रेलिया में पुरुष टी20 विश्व कप 100 दिन दूर हैं, पांड्या ने संकेत दे दिए हैं कि वे फॉर्म में हैं। पांड्या ने आईपीएल 2022 सीजन में गुजरात टाइटंस की टीम का नेतृत्व किया था, जहां उन्होंने सभी मैचों में अच्छा खेला और टीम के नाम आईपीएल का खिताब किया।

सनी साउथेम्प्टन में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में, पांड्या ने ऑलराउंडर प्रदर्शन करते हुए भारत को 50 रनों से जीत दिलाई और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली। पांड्या ने अपना पहला टी20 अर्धशतक बनाया, 33 गेंदों में 51 रन बनाए, जिसमें छह चौके और एक छक्का लगाया, जिससे भारत ने 8 विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए। अपने दाहिने हाथ की गति के साथ, पांड्या ने चार ओवरों में चार विकेट झटके, जहां उन्होंने 33 रन दिए।

पांड्या ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, गेंदबाजी के प्रयासों को थोड़ा और श्रेय मिलेगा क्योंकि उस स्पैल ने हमें खेल में बहुत अच्छे तरीके से वापस ला दिया और इंग्लैंड के लिए समय-समय पर चीजों को मुश्किल बना दिया। गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2022 का खिताब दिलाने के बाद जून में घर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय में वापसी करने वाले पांड्या का मानना है कि उनके शानदार फॉर्म के पीछे उनकी कड़ी मेहनत है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 July 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story