comScore

First Photo: हार्दिक पंड्या ने शेयर की बेटे की पहली फोटो, बोले-भगवान का आशीर्वाद मिला

First Photo: हार्दिक पंड्या ने शेयर की बेटे की पहली फोटो, बोले-भगवान का आशीर्वाद मिला

हाईलाइट

  • पंड्या ने अपने बेटे को गोद में लिए फोटो शेयर कर लिखा, भगवान का आशीर्वाद मिला
  • हाद्रिक की मंगेतर एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने शनिवार को अपने बेटे की पूरी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। पंड्या ने 2 दिन पहले एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी के उनके घर एक नन्हा मेहमान आया है। पंड्या ने अब अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे को गोद में लिए एक फोटो शेयर कर लिखा है, भगवान का आशीर्वाद मिला। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The blessing from God @natasastankovic__

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पंड्या की मंगेतर और सर्बिया की एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था। इससे पहले पंड्या ने जो फोटो शेयर की थी, उसमें बच्चे का चेहरा नहीं दिख रहा था। तब उन्होंने लिखा था- हमें बेटे के रूप में आशीर्वाद मिला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We are blessed with our baby boy

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

दोनों ने इस साल मई में ही अपने घर तीसरे सदस्य के आने की खबर दी थी। हार्दिक ने कहा था कि वह और उनकी मंगेतर आने वाले अपने बच्चे को लेकर उत्साहित हैं। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी, जिसमें वह अपनी मंगेतर के साथ खड़े दिखाई दे रहे थे। फोटो में हार्दिक की मंगेतर गर्भवती दिखाई दे रही थी।

हार्दिक ने मई में इंस्टाग्राम पर लिखा था, नताशा और मेरा सफर शानदार रहा है और अब हमारा यह सफर और भी बेहतर होने वाला है। हम जल्द ही एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के एक नए फेस को लेकर बहुत खुश हैं और आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहते हैं।

इस साल की शुरुआत में हार्दिक ने घोषणा की थी कि वह और नताशा ने एक दूसरे से सगाई कर ली थी। एक जनवरी को हार्दिक ने खुद सोशल मीडिया पर नताशा के साथ एक फोटो साझा किया था, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था, मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान। 01.01.2020 सगाई।

कमेंट करें
ZN3mE