अर्शदीप सिंह को भारतीय टीम में जगह मिलने पर हरप्रीत बरार ने जताई खुशी

Harpreet Brar expressed happiness over Arshdeep Singh getting a place in the Indian team
अर्शदीप सिंह को भारतीय टीम में जगह मिलने पर हरप्रीत बरार ने जताई खुशी
आईपीएल 2022 अर्शदीप सिंह को भारतीय टीम में जगह मिलने पर हरप्रीत बरार ने जताई खुशी
हाईलाइट
  • अर्शदीप सिंह को भारतीय टीम में जगह मिलने पर हरप्रीत बरार ने जताई खुशी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हरप्रीत बरार जहां पंजाब किंग्स को जीत की ओर ले जा रहे थे, वहीं वह चाहते थे कि उनके तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में खेलने का मौका मिले। 23 वर्षीय अर्शदीप को 9 जून से नई दिल्ली में शुरू होने वाले प्रोटियाज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल करके आईपीएल 2022 में उनके प्रयासों के लिए पुरस्कृत किया गया था।

रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2022 के आखिरी लीग मैच में अपनी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करते हुए बरार ने अपने चार ओवरों में 26 रन देकर तीन विकेट झटके थे, जहां पीबीकेएस ने सनराइजर्स हैदराबाद को पांच विकेट से हरा दिया।

बरार ने कहा, मैं अर्शदीप के लिए खुश हूं, उन्हें देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है क्योंकि हर एक खिलाड़ी यही करना चाहता है।बरार ने कहा कि वह अपने कौशल को और निखारने की कोशिश करेंगे और अगले सत्र में और मजबूत होकर वापसी करेंगे। 26 वर्षीय ने कहा, मैं आगामी सीजन में अपने कौशल पर काम करना चाहूंगा और मैं सबसे पहले अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए उत्सुक हूं।

प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए बरार ने कहा कि वह खुश हैं कि पिच ने रविवार को उनकी गेंदबाजी की शैली में मदद की और संकेत दिया कि कभी-कभी, स्पिनरों को अनुपयोगी विकेटों पर अलग करना निराशाजनक होता है। बरार ने अगे कहा कि, जब मैंने पिच देखी तो मुझे एहसास हुआ कि यह पिच स्पिनरों का समर्थन कर सकती है और मैं इससे खुश था।

इस सीजन में स्पिनरों को रन रोकने के लिए लिया गया है और मुझे लगा कि मैं इस ट्रैक पर अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं। मेरा लक्ष्य हमेशा अच्छी गेंदबाजी करना है। पंजाब किंग्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने 22 गेंदों में नाबाद 49 रनों की पारी खेली। पंजाब ने 157 रनों का पीछा करते हुए आसानी से लक्ष्य को प्राप्त कर लिया।

इंग्लैंड के खिलाड़ी लिविंगस्टोन ने कहा, हमें बस एक रन बनाने के लिए एक गेंद की जरूरत थी। कभी-कभी आलोचकों को भी गलत साबित करना सही रहता है। मैं अभी भी सीख रहा हूं और खेल को लगातार सुधारने में लगा हूं। यह अनुभव हासिल करने और बेहतर खिलाड़ी बनने के बारे में है। मैं पिच पर चुनौती का आनंद लेता हूं और टूर्नामेंट में अधिक गेंदबाजी करना पसंद करता हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 May 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story