दैनिक भास्कर हिंदी: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट, ग्रुप-ई से हरियाणा और दिल्ली क्वार्टर फाइनल में

January 20th, 2021

हाईलाइट

  • सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप-ई मैच
  • हरियाणा और दिल्ली क्वार्टर फाइनल में
  • हरियाणा ने 20 अंकों के साथ अपने ग्रुप में टॉप पर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप-ई मैच में हरियाणा ने केरला को चार रन से हरा दिया। इसी के साथ हरियाणा की टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है। हरियाणा की पांच मैचों में यह लगातार पांचवीं जीत है। हरियाणा ने 20 अंकों के साथ अपने ग्रुप में टॉप पर रहते हुए टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया है। हरियाणा के साथ-साथ दिल्ली भी बेहतर रन औसत की वजह से ग्रुप-ई से क्वार्टर फाइनल में पहुंची है। 

तेवतिया के 26 गेंद में नाबाद 41 रन
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हरियाणा ने शिवम चौहान के 59 और राहुल तेवतिया के 26 गेंद में नाबाद 41 रन की मदद से छह विकेट पर 198 रन बनाए। जवाब में केरल की टीम छह विकेट पर 194 रन ही बना सकी। टीम के लिए सचिन बेबी ने सर्वाधिक 68, संजू सैमसन ने 51 और हाल में 37 गेंदों पर तूफानी शतकीय पारी खेलने वाले मोहम्मद अजहरुद्दीन ने 35 रन बनाए। केरल के लिए जलज सक्सेना और सचिन बेबी ने दो-दो, जबकि केएम आसिफ ने एक विकेट लिया। जबकि हरियाणा के लिए अरुण और सुमित कुमार ने दो-दो, जबकि युजवेंद्र चहल ने एक विकेट लिया।

110 रन के बड़े अंतर से दिल्ली की जीत
दिल्ली ने पुडुचेरी को 110 रन के बड़े अंतर से हराया। टॉस हारककर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने पांच विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। दिल्ली के लिए क्षितिज ने 34 गेंदों में 65 रनों की पारी खेली। हिम्मत सिंह ने 42 गेंदों में 53 रन बनाए। जवाब में पुडुचेरी 82 रन पर सिमट गई। दिल्ली के लिए शिवांक वशिष्ठ ने नौ रन देकर सर्वाधिक चार विकेट झटके। जॉन्टी सिधु और पवन सुयाल को 2-2 विकेट मिले। पुडुचेरी के लिए राजीव और रोहित ने 2-2 विकेट चटकाए। सागर को एक विकेट मिला। 

खबरें और भी हैं...