comScore

टीम के प्रदर्शन से खुश हूं, मैच को अंतिम ओवर तक खींचना था लक्ष्य: भुवनेश्वर कुमार

टीम के प्रदर्शन से खुश हूं, मैच को अंतिम ओवर तक खींचना था लक्ष्य: भुवनेश्वर कुमार

हाईलाइट

  • IPL के 22वें मैच में पंजाब ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराया
  • हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने कहा, टीम का लक्ष्य मैच को आखिरी ओवर तक ले जाने का था

डिजिटल डेस्क, मोहाली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 22वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार का कहना है कि, पंजाब टीम के खिलाफ कम स्कोर की रक्षा करते हुए उनकी टीम का लक्ष्य मैच को अंतिम ओवर तक खींचना था वह इसमें सफल रही।

भुवनेश्वर ने कहा कि हार किसी भी टीम के लिए निराशाजनक होती है, लेकिन वह अपनी टीम की लड़ाकू प्रवृति से खुश हैं। क्योंकि तय रणनीति के हिसाब से वह मैच को अंतिम ओवर तक खींचने में सफल रही। उन्होंने कहा, हां, हार दुखदाई होती है, लेकिन हमने ओस के बीच जिस तरह गेंदबाजी की, उससे मैं खुश हूं। ओस के बीच यार्कर और स्लोअर डालना मुश्किल होता है, लेकिन इसके बावजूद हम रणनीति के अनुसार प्रदर्शन करने में सफल रहे। 

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 150 रन बनाए। इसके जवाब में पंजाब ने 19.5 ओवर में 4 विकेट पर ही लक्ष्य हासिल कर मैच जीता। इस मैच को जीतने के बाद पंजाब अंक तालिका में 8 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। वहीं हैदराबाद 6 अंकों के साथ चौथे स्थान पर आ गई है। 


 

कमेंट करें
qwirL