ओबेद मैकॉय : चेन्नई के खिलाफ मैंने अच्छी गेंदबाजी की

May 21st, 2022

हाईलाइट

  • चेन्नई के खिलाफ मैंने अच्छी गेंदबाजी की : ओबेद मैकॉय

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ब्रेबोर्न स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शुक्रवार के मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ओबेद मैकॉय विकेट लेने के बावजूद बहुत ही महंगे साबित हो रहे थे। लेकिन, चेन्नई के खिलाफ मैकॉय ने अच्छी गेंदबाजी की, क्योंकि उन्होंने एन जगदीसन और मोईन अली को पवेलियन का रास्ता दिखाया और अपने चार ओवर में सिर्फ पांच की इकॉनमी रेट से 20 रन देकर दो सफलताएं हासिल कीं, जिससे गत चैंपियन को 150/6 रन पर रोकने में सफल रहे।

मैकॉय ने कहा, मुझे लगता है कि यह मेरी ओर से बेहतर गेंदबाजी प्रदर्शन था। मेरी लाइन और लेंथ बेहतर थी। मैंने कम वाइड गेंदें फेंकी और हर चीज पर अधिक नियंत्रण रखा।

राजस्थान के गेंदबाजी कोच के रूप में काम कर रहे श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने मैकॉय को चीजों को सरल रखने और गेंद के साथ स्मार्ट काम करने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रेरित किया, जिससे उन्हें मदद मिली। ब्रेबोर्न में गेंदबाजी की स्थिति के बारे में पूछे जाने पर मैकॉय ने कहा कि पुरानी गेंद से गेंदबाजी करना धीमी पिच पर बहुत महत्वपूर्ण था।

उन्होंने कहा, पिच धीमी थी, लेकिन नई गेंद के साथ गेंदबाजी करने में थोड़ी परेशानी हो रही थी। बल्लेबाज के लिए गेंद की लाइन के माध्यम से खेलना आसान था। मेरे लिए पुरानी गेंद के साथ लेंथ और विविधताएं भी महत्वपूर्ण थी।

राजस्थान ने मंगलवार को कोलकाता में क्वालीफायर 1 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने मैच को पक्का कर लिया, मैकॉय इस बात से खुश थे कि आईपीएल के पहले सीजन में चैंपियन बनने की तरह ही इस सीजन में भी टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.