comScore

विजय शंकर की चोट पर बुमराह ने दिया अपडेट, कहा- वह अब पूरी तरह ठीक

विजय शंकर की चोट पर बुमराह ने दिया अपडेट, कहा- वह अब पूरी तरह ठीक

हाईलाइट

  • बुमराह ने कहा- शंकर अब पूरी तरह से ठीक हैं
  • शंकर ने गुरुवार को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया, लेकिन उन्होंने नेट्स पर कुछ देर बल्लेबाजी की

डिजिटल डेस्क, साउथम्पटन। वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने के बाद ऑलराउंडर विजय शंकर की चोट की खबरें सामने आईं थी। शंकर की चोट को लेकर गुरुवार को भारतीय टीम के डेथ ओवर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह ने कहा है कि, वह अब पूरी तरह से ठीक हैं। बुधवार को प्रैक्टिस सेशन के दौरान बुमराह की एक यॉर्कर गेंद शंकर के पैर में लगी थी। उम्मीद की जा रही थी कि, भारत को धवन के बाद कोई और झटका ना लगे। शंकर ने गुरुवार को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया। लेकिन उन्होंने नेट्स पर कुछ देर बल्लेबाजी की। 

बुमराह ने कहा कि, शंकर को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है। मुझे दुख है कि शंकर मेरी गेंद पर चोटिल हो गए थे, लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हैं। धवन अंगूठे में फ्रैक्चर के चलते पहले ही वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। वहीं भुवनेश्वर भी पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दो-तीन मैचों के लिए बाहर हुए हैं। बुमराह ने धवन को लेकर कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि, वे वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार शतकीय पारी खेली थी। 

यॉर्कर किंग बुमराह ने कहा कि, इंग्लैंड में तेज गेंदबाजों के लिए स्थितियां ज्यादा मददगार नहीं हैं। उन्होंने कहा, विकेट काफी फ्लैट है और हम इसके बारे में सोच रहे हैं और इसके हिसाब से ही काम कर रहे हैं। आपको अपनी सटीकता पर काम करना होगा और इसके बाद अगर आपको मदद मिलती है तो यह अच्छा होगा। मैच से पहले की तैयारी पर बुमराह ने कहा, मेरे लिए सबसे अच्छी तैयारी गेंदबाजी करना है और मैं यही कर रहा हूं। हम किसी भी टीम को हल्के में नहीं ले रहे हैं। हम सभी टीमों को एक ही तरह से ले रहे हैं।

कमेंट करें
BdrRS