• Dainik Bhaskar Hindi
  • Cricket
  • ICC ODI rankings: Virat Kohli and Rohit Sharma consolidate top batting positions, Jasprit Bumrah leads bowlers in the list

दैनिक भास्कर हिंदी: ICC ODI rankings: विराट-रोहित की बादशाहत कायम, बुमराह भी टॉप पर मौजूद

January 20th, 2020

हाईलाइट

  • ICC वनडे रैंकिंग में विराट 886 और रोहित 868 रेटिंग प्वाइंट के साथ पहले और दूसरे नंबर पर कायम
  • जसप्रीत बुमराह गेंदबाजों की वनडे रैंकिंग में टॉप पर मौजूद हैं

डिजिटल डेस्क। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) की सोमवार को जारी ताजा वनडे रैंकिंग में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा की बादशाहत कायम है। विराट 886 और रोहित 868 रेटिंग प्वाइंट के साथ पहले और दूसरे नंबर पर बने हुए हैं। वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह गेंदबाजों की वनडे रैंकिंग में टॉप पर मौजूद हैं। कोहली और रोहित को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने का रैंकिंग में फायदा मिला है। 

वॉर्नर और फिंच को 1-1 स्थान का फायदा
पाकिस्तान के बाबर आजम 829 रेटिंग प्वाइंट के साथ बल्लेबाजों की रैंकिंग में तीसरे नंबर पर हैं। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर और कप्तान एरॉन फिंच को रैंकिंग में 1-1 स्थान का फायदा हुआ है। वॉर्नर 7वें से 6वें और एरॉन फिंच 11वें से 10वें नंबर पर आ गए हैं। 

बुमराह टॉप पर कायम
गेंदबाजों की वनडे रैंकिंग में बुमराह 764 रेटिंग प्वाइंट के साथ पहले नंबर पर हैं। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट 737 रेटिंग प्वाइंट के साथ दूसरे और अफगानिस्तान के ऑफ स्पिनर मुजीब उर रहमान 701 रेटिंग प्वाइंट के साथ तीसरे नंबर पर हैं। 

रबाडा को रैंकिंग में एक स्थान का फायदा
अफ्रीकी तेज गेंदबाद कैगिसो रबाडा को रैंकिंग में एक स्थान का फायदा हुआ है। वह 684 रेटिंग प्वाइंट के साथ चौथे नंबर पर आ गए हैं।जबकि ऑस्ट्रेलियाई पेसर पैट कमिंस को रैंकिंग में नुकसान हुआ है। वह 673 रेटिंग प्वाइंट के साथ 5वें स्थान पर आ गए हैं। 

 

 

खबरें और भी हैं...