अगर मैं अच्छा प्रदर्शन करता हूं तो यह मैच में प्रभाव डालता है

If I do well it affects the match: Shardul Thakur
अगर मैं अच्छा प्रदर्शन करता हूं तो यह मैच में प्रभाव डालता है
शार्दुल ठाकुर अगर मैं अच्छा प्रदर्शन करता हूं तो यह मैच में प्रभाव डालता है
हाईलाइट
  • अगर मैं अच्छा प्रदर्शन करता हूं तो यह मैच में प्रभाव डालता है : शार्दुल ठाकुर

डिजिटल डेस्क, बर्मिंघम। इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से एजबेस्टन में शुरू होने वाले पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट से पहले तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारूप के लिए सेट-अप में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा कि अगर वह अच्छी गेंदबाजी करते हैं तो इससे उन्हें मैच में प्रभाव पैदा करने का मौका मिलता है।

पिछले साल द ओवल में इंग्लैंड पर भारत की 157 रन की यादगार जीत के दौरान टीम ने सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली थी, जहां ठाकुर ने मैच की सभी चार पारियों में एक प्रभावशाली प्रभाव डाला। पहली पारी में उन्होंने 36 गेंदों में 57 रन बनाए। साथ ही जब इंग्लैंड बल्लेबाजी के लिए उतरा, तो ठाकुर ने ओली पोप को आउट किया।

भारत की दूसरी पारी में, ठाकुर ने 72 गेंदों में 60 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली, भारत ने इंग्लैंड के लिए 368 रनों का लक्ष्य रखा था। मैच के अंतिम दिन, ठाकुर ने सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्‍स को आउट किया और फिर जो रूट का विकेट झटका, जिससे भारत ने मैच जीत लिया। उस समय हमारे पास शमी, बुमराह, उमेश के साथ ईशांत भी थे, जहां सभी खिलाड़ियों ने जबरदस्त किया।

ओवल में अपने दोहरे अर्धशतक के बारे में पूछे जाने पर, ठाकुर ने याद किया, यह एक महत्वपूर्ण पारी थी। साथ ही इंग्लैंड को बड़ी बढ़त मिल सकती थी, लेकिन गेंदबाजों ने ऐसा नहीं होने दिया।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story