दैनिक भास्कर हिंदी: इरफान पठान ने कहा- महमुदुल्लाह की कप्तानी में धोनी की झलक

November 9th, 2019

हाईलाइट

  • बांग्लादेश ने महमुदुल्लाह की कप्तानी में टी-20 में पहली बार भारत को हराया
  • इरफान पठान ने कहा- महमुदुल्लाह की कप्तानी में धोनी की झलक दिखाई देती है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने कहा है कि बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह की कप्तानी में उन्हें महेंद्र सिंह धोनी की झलक देखने को मिलती है। बांग्लादेश ने महमुदुल्लाह की कप्तानी में टी-20 में पहली बार भारत को हराया है। पठान ने स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव में कहा, जब आप दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ मैच जीतते हैं तो इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ता है। महमुदुल्लाह ने एक कप्तान के अच्छे गुणों को दिखाया, जिसमें मैच के दौरान किए गए कुछ बदलाव भी शामिल थे।

पठान ने कहा, उनकी कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी की झलक थी, क्योंकि महमुदुल्लाह ने पॉवर प्ले के बाद पार्ट टाइम गेंदबाजों का भी इस्तेमाल किया, जोकि एक रणनीति है और धोनी भी अकसर ऐसा ही करते थे। बांग्लादेश ने सीरीज के पहले मैच में एकतरफा अंदाज में भारत को सात विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली थी।

लेकिन भारत ने दूसरे मैच में शानदार पलटवार करते हुए राजकोट में बांग्लादेश को आठ विकेट से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली। भारतीय टीम रविवार को नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन (वीसीए) स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले तीसरे और अंतिम मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।

खबरें और भी हैं...