दैनिक भास्कर हिंदी: IND vs SL: भारतीय टीम के दो और खिलाड़ी हुए पॉजिटिव, कुल 3 खिलाड़ी संक्रमित

July 30th, 2021

हाईलाइट

  • युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम पाए गए पॉजिटिव
  • क्रुणाल पांड्या पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। भारत के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) श्रीलंका में शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, कोरोना नतीजा पॉजिटिव आने के बाद चहल और गौतम टीम के अन्य खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या के साथ कुछ समय के लिए श्रीलंका में ही रहेंगे।

बता दें कि, टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर लिमिटेड ओवर की सीरीज खेलने गई थी। क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) के पॉजिटिव आने के बाद 8 और खिलाड़ी आइसोलेशन में चले गए थे और सीरीज के अंतिम दो मैच नहीं खेल सके थे। लेकिन अब दो और नाम इसमें जुड़ गए हैं। 

MS Dhoni New Look: नए हेयरस्टाइल में नजर आए कैप्टन कूल, देखते ही देखते वायरल हो गया नया लुक

ये खिलाड़ी पहले ही पॉजिटिव
चहल और गौतम उन आठ खिलाड़ियों में शामिल थे जो क्रुणाल के संपर्क में आए थे। क्रुणाल गत 27 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। चहल और गौतम के अलावा सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, मनीष पांडे, पृथ्वी शॉ, ईशान किशन और दीपक चाहर को टीम के अन्य सदस्यों से अलग कर आईसोलेशन में रखा गया था। हालांकि इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

10 दिन तक आइसोलेशन में रहना होगा 
श्रीलंका सरकार के प्रोटोकॉल के अनुसार, टीम इंडिया के कोरोना पॉजिटिव आए सभी खिलाड़ियों को 10 दिन के आइसोलेशन में रहना होगा। इसके बाद निगेटिव टेस्ट के बाद ही वे देश छोड़ सकते हैं। नियमानुसार, संपर्क में आने वाले व्यक्ति को 7 दिन आइसोलेशन में रहना होता है।