दूसरी पारी में भारत का स्कोर 270/3, खराब रोशनी के वजह से रुका खेल, भारत ने बनाई 171 रनों की बढ़त

India Vs England Oval Test LIVE Score Update Rohit Sharma
दूसरी पारी में भारत का स्कोर 270/3, खराब रोशनी के वजह से रुका खेल, भारत ने बनाई 171 रनों की बढ़त
India Vs England Oval Test दूसरी पारी में भारत का स्कोर 270/3, खराब रोशनी के वजह से रुका खेल, भारत ने बनाई 171 रनों की बढ़त
हाईलाइट
  • इंडिया-इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच
  • रोहित शर्मा ने जमाया शानदार शतक

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंडिया-इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट लंदन के केनिंग्टन ओवल में खेला जा रहा है। तीसरे दिन के तीसरे सेशन में भारत ने अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट खोकर 270+ रन बना लिए हैं। टीम की कुल बढ़त 170+ रनों की हो गई है। कप्तान विराट कोहली और रवींद्र जडेजा क्रीज पर हैं।

दूसरी नई गेंद लेते ही इंग्लैंड को दो बड़ी कामयाबी मिल गई। ओली रॉबिन्सन ने 1 ही ओवर में रोहित शर्मा (127) और चेतेश्वर पुजारा (61) को पवेलियन की राह दिखा दी। रोहित और पुजारा ने दूसरे विकेट के लिए 153 रनों की पार्टनरशिप की। रोहित को ओली रॉबिन्सन ने क्रिस वोक्स के हाथों कैच करवाया। रोहित ने 127 रनों की अपनी पारी में 14 चौके और 1 छक्का जमाया। उन्होंने 256 गेंदों का सामना किया।

पुजारा ने अपने टेस्ट करियर की 31वीं हाफ सेंचुरी बनाई। इससे पहले रोहित शर्मा छक्के के साथ अपना शतक पूरा किया। यह विदेश में रोहित शर्मा का पहला और ओवरऑल आठवां टेस्ट शतक है। रोहित ने टेस्ट में अपने 3 हजार रन भी पूरे कर लिए हैं।

 

 

प्लेइंग इलेवन

इंडिया: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, शार्दूल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, आर अश्विन।

इंग्लैंड: जो रूट (कप्तान), रोरी बर्न्स, हासीब हमीद, डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, ओली पोप, सैम करन, मोइन अली, जेम्स एंडरसन, ओली रॉबिंसन, क्रेग ओवर्टन।


 

Created On :   4 Sep 2021 2:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story