भारतीय क्रिकेटर पहुंचे महाकाल, ऋषभ के लिए की कामना

Indian cricketer reaches Mahakal, wishes for Rishabh
भारतीय क्रिकेटर पहुंचे महाकाल, ऋषभ के लिए की कामना
क्रिकेट भारतीय क्रिकेटर पहुंचे महाकाल, ऋषभ के लिए की कामना

डिजिटल डेस्क, उज्जैन। भारतीय क्रिकेटरों का एक दल सोमवार को उज्जैन स्थित बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचा और यहां दर्शन करने के साथ उन्होंने धार्मिक अनुष्ठान भी किया। इस मौके पर उन्हेंने अपने साथी ऋषभ पंत के स्वस्थ होने की कामना की।

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय क्रिकेटर सोमवार को उज्जैन में बाबा महाकालेश्वर के मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने भस्म आरती में हिस्सा लिया और उसके बाद महाकाल का पंचामृत पूजन किया। यहां पहुंचने वाले क्रिकेटरों में सूर्य कुमार यादव, कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर शामिल हैं।

बताया गया है कि यहां इन क्रिकेटरों ने पूजा और अनुष्ठान करने के साथ अपने साथी क्रिकेटर ऋषभ पंत के जल्दी स्वस्थ होने की कामना भी की है। गौरतलब है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में 24 जनवरी को वनडे मैच खेला जाना है। मैच के लिए दोनों टीम इंदौर पहुंच चुकी हैं। इसी क्रम में भारतीय टीम के खिलाड़ी उज्जैन दर्शन करने पहुंचे।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Jan 2023 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story