दैनिक भास्कर हिंदी: Indian premier league -13: राजस्थान रॉयल्स ने ईश सोढ़ी को बनाया अपना स्पिन सलाहकार

January 2nd, 2020

हाईलाइट

  • राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को न्यूजीलैंड के लेग स्पिनर ईश सोढ़ी को अपना स्पिन सलाहकार नियुक्त किया
  • नियुक्ति पर सोढ़ी ने कहा, कम उम्र में टीम के सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा होना मेरे लिए अच्छा मौका है

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान रॉयल्स (RR) ने गुरुवार को न्यूजीलैंड के लेग स्पिनर ईश सोढ़ी को अपना स्पिन सलाहकार नियुक्त किया है। वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीजन में टीम के सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा होंगे। 27 साल के सोढ़ी टीम के स्पिन कोच सइराज बहुतुले के साथ मिलकर काम करेंगे।

सोढ़ी ने राजस्थान के लिए आठ IPL मैच खेले

अपनी नियुक्ति पर सोढ़ी ने कहा, कम उम्र में टीम के सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा होना मेरे लिए अच्छा मौका है। मैं बहुतुले के साथ अपनी कोचिंग स्कील्स को बेहतर करने के लिए तैयार हूं। सोढ़ी ने राजस्थान के लिए आठ IPL मैच खेले हैं और 6.69 की औसत से नौ विकेट लिए हैं। IPL-2020 की नीलामी से पहले फ्रेंचाइजी ने उन्हें रीलीज कर दिया था। 

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी सोढ़ी ने कहा, मैं राजस्थान रॉयल्स में इस नई चुनौती के लिए तैयार हूं। मैं फ्रेंचाइजी के साथ दो सीजन खेला हूं और मेरी यहां के सभी लोगों से अच्छी दोस्ती है क्योंकि उन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया है इसलिए जब यह रोल मेरे पास आया तो मैंने दोबारा नहीं सोचा और हां कह दी। मैं इस फ्रेंचाइजी को पसंद करता हूं और इस बार कोश्शि करूंगा की टीम खिताब जीत सके। सोढ़ी की नियुक्ति पर टीम के हेड ऑफ क्रिकेट जुबीन भारुचा ने कहा, हम सोढ़ी की राजस्थान टीम में नए रोल में वापसी से खुश हैं।