चोटिल मार्कस स्टॉयनिस और डेविड वार्नर न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे से बाहर

Injured Marcus Stoinis and David Warner ruled out of third ODI against New Zealand
चोटिल मार्कस स्टॉयनिस और डेविड वार्नर न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे से बाहर
वनडे चोटिल मार्कस स्टॉयनिस और डेविड वार्नर न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे से बाहर
हाईलाइट
  • चोटिल मार्कस स्टॉयनिस और डेविड वार्नर न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे से बाहर

डिजिटल डेस्क, कैर्न्‍स। चोटिल आलराउंडर मार्कस स्टॉयनिस ऑस्ट्रेलिया के न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे से शनिवार को टीम से बाहर हो गए जबकि ओपनर डेविड वार्नर को आगामी व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए उनके कार्यभार को संभालने के लिए टीम से रिलीज कर दिया गया है। साइड स्ट्रेन के कारण स्टॉयनिस न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे से बाहर हो गए हैं। स्टॉयनिस अब पर्थ लौटेंगे और भारत के दौरे से पहले फिट होने की पूरी कोशिश करेंगे।

अगले सप्ताह ही ऑस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज के लिए भारत का दौरा करना है। तेज गेंदबाज नाथन एलिस को उनकी जगह टीम से जोड़ा गया है। वहीं डेविड वॉर्नर भी वर्कलोड मैनेजमेंट के कारण आखिरी वनडे में नहीं खेलेंगे। इसका मतलब है कि कप्तान आरोन फिंच को अपने आखिरी वनडे मैच के लिए एक नया जोड़ीदार तलाशना होगा।

मार्नस लाबुशेन यह जि़म्मेदारी संभाल सकते हैं। दूसरे वनडे में आराम करने वाले कैमरन ग्रीन भी तीसरे वनडे के लिए टीम में वापस आ सकते हैं। इससे पहले मिचेल मार्श भी एड़ी की चोट के कारण इस सीरीज से बाहर हो गए थे। हालांकि कहा जा रहा है कि वह भी फिट होकर भारत दौरे के लिए उपलब्ध रहेंगे।

स्टॉयनिस और मार्श पिछले साल टी20 विश्व कप विजेता टीम के प्रमुख सदस्य थे। इस विश्व कप से पहले भी टीम उन्हें पूरी तरह फिट देखना चाहेगी। रविवार का मैच ओपनर आरोन फिंच का इस फॉर्मेट में आखिरी मैच होगा जिसके बाद वह वनडे फॉर्मेट से संन्यास ले लेंगे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story