रोमांचक मुकाबले में राजस्थान ने पंजाब को 2 रनों से हराया

IPL 2021: Rajasthan beat Punjab by 2 runs in a thrilling match
रोमांचक मुकाबले में राजस्थान ने पंजाब को 2 रनों से हराया
आईपीएल 2021 रोमांचक मुकाबले में राजस्थान ने पंजाब को 2 रनों से हराया
हाईलाइट
  • राजस्थान की ओर से कार्तिक त्यागी ने दो विकेट लिए

डिजिटल डेस्क, दुबई। कार्तिक त्यागी के (2/29) उम्दा गेंदबाजी के दम पर अंतिम गेंद तक चले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 32वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को दो रनों से हरा दिया है। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सभी विकट खोकर पंजाब को 186 रनों का लक्ष्य दिया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम 20 ओवर में चार विकेट पर 183 रन ही बना पाई।

राजस्थान की ओर से कार्तिक त्यागी ने दो विकेट लिए, जबकि चेतन सकारिया और राहुल तेवातिया ने एक-एक विकेट लिए। इससे पहले, पंजाब किग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

सलामी बल्लेबाजी करने आए एविन लुईस और जायसवाल ने राजस्थान के लिए धुआंधार शुरुआत करते हुए 54 रनों की साझेदारी कर दी। जायसवाल ने 36 गेंदो में छह चौकों और दौ छक्कों की मदद से 49 रन बनाए, जबकि लुईस ने 21 गेंदों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए सात चौकों और एक छक्के के सहारे 36 रन बनाए।

कप्तान संजू सैमसन ने चार रन बनाए। राजस्थान के बल्लेबाज लोमरोर ने अतिशी पारी खेलते हुए 17 गेंदो में दो चौकों और चार गगनचुंबी छक्कों के सहारे 43 रन बनाए। ल्याम लिविंगस्टोन ने 25, रियान प्राग 4, राहुल तेवातिया 2, क्रिस मॉरिस 5, चेतन सकारिया 7 और कार्तिक त्यागी ने 1 रन बनाया, जबकि और मुस्तफिजुर रहमान 0 पर नाबाद रहे।

आईएएनएस

Created On :   21 Sep 2021 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story