राजस्थान रॉयल्स को लाखों दर्शकों के सामने हराकर खुश हुए गुजरात टाइटंस के मेंटर गैरी कर्स्टन

IPL 2022 Final: Gujarat Titans mentor Gary Kirsten elated after defeating Rajasthan Royals in front of lakhs of spectators
राजस्थान रॉयल्स को लाखों दर्शकों के सामने हराकर खुश हुए गुजरात टाइटंस के मेंटर गैरी कर्स्टन
आईपीएल 2022 फाइनल राजस्थान रॉयल्स को लाखों दर्शकों के सामने हराकर खुश हुए गुजरात टाइटंस के मेंटर गैरी कर्स्टन
हाईलाइट
  • आईपीएल 2022 फाइनल : राजस्थान रॉयल्स को लाखों दर्शकों के सामने हराकर खुश हुए गुजरात टाइटंस के मेंटर गैरी कर्स्टन

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात टाइटंस के मेंटर गैरी कस्र्टन रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स को 1,04,859 दर्शकों के सामने सात विकेट से हराकर काफी खुश नजर आए। टूर्नामेंट लगभग दो महीने तक चला, गुजरात ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए आईपीएल के अंक तालिका में शीर्ष पर रहा। साथ ही फाइनल में जीत हासिल कर पहले सीजन में धूम मचा दी।

उन्होंने मुख्य कोच आशीष नेहरा और क्रिकेट निदेशक विक्रम सोलंकी की भी प्रशंसा की। गुजरात टीम में सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन दिखाया। हर एक मैच में टीम का कोई न काई खिलाड़ी विजेता बनकर उभरा है, जिसे देखकर कस्र्टन को प्रसन्नता मिली है।

हम सभी को इससे ऊर्जा मिली है, हमारे पास एक शानदार गेंदबाजी आक्रमण है। टीम को बाएं हाथ के स्पिनर के रूप में साई किशोर मिले, जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में पूछे जाने पर कस्र्टन ने उनकी सराहना की।

पांड्या के अलावा 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) में एक साथ रहने के बाद कस्र्टन ने आशीष नेहरा के साथ अपने पुनर्मिलन का भी आनंद लिया। उन्होंने आगे कहा, प्रत्येक मैच में बहुत सारे परिवर्तन होते हैं, लेकिन मैंने जो जिम्मेदारी ली है, वह खिलाड़ियों ने हमारे लिए मैच जीतने के बाद ली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 May 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story