आईपीएल 2022: तेंदुलकर ने चुनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन, कोहली और शर्मा को नहीं मिली जगह

May 31st, 2022

हाईलाइट

  • आईपीएल 2022: तेंदुलकर ने चुनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन, कोहली और शर्मा को नहीं मिली जगह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल 2022 सीजन के बाद अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन चुनी है, जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के क्रिकेटर विराट कोहली और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को जगह नहीं दी है। जहां ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात टाइटंस ने रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराकर ट्रॉफी जीती, वहीं रोहित शर्मा की अगुवाई वाली एमआई का इस साल सबसे खराब सीजन रहा, जो 10 मैच हारकर सबसे नीचे रही।

तेंदुलकर ने कहा कि उनकी सूची पूरी तरह से इस आईपीएल सीजन के प्रदर्शन पर आधारित है और इसका पिछले सीजन से कोई लेना-देना नहीं है और आईपीएल के इस सीजन में शर्मा और कोहली दोनों ने खराब प्रदर्शन किया, जिस वजह से उन्होंने मेरी टीम में जगह नहीं बनाई है।

तेंदुलकर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, इसका खिलाड़ियों की प्रतिष्ठा या उनके पिछले प्रदर्शन से कोई लेना-देना नहीं है। यह विशुद्ध रूप से इस सीजन में उनके प्रदर्शन और इस सीजन में वे क्या हासिल किया, उस पर आधारित है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली तेंदुलकर की टीम में इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर, शिखर धवन, केएल राहुल, डेविड मिलर, लियाम लिविंगस्टोन, दिनेश कार्तिक, राशिद खान, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल शमी जैसे खिलाड़ी हैं।

लीजेंड ने कहा, हार्दिक ने इस सीजन में शानदार कप्तानी की है। मैं हमेशा कहता हूं कि अफसोस मत करो, जश्न मनाओ। अगर आप जश्न मनाने में सक्षम हैं, तो इसका मतलब है कि कप्तान विपक्ष को मात दे रहा है और यही हार्दिक ने किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.