इरफान पठान को उम्मीद, जसप्रीत बुमराह पूरी तरह से फिट

Irfan Pathan is hopeful, Jasprit Bumrah fully fit
इरफान पठान को उम्मीद, जसप्रीत बुमराह पूरी तरह से फिट
क्रिकेट इरफान पठान को उम्मीद, जसप्रीत बुमराह पूरी तरह से फिट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज इरफान पठान को उम्मीद है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार से गुवाहाटी में शुरू हो रहे वनडे सीरीज में सौ प्रतिशत से अधिक फिट होंगे। पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर फॉलो द ब्लूज शो पर कहा, बुमराह सितंबर 2022 से क्रिकेट मैदान से दूर हैं और पीठ की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप से भी चूक गए थे। उन्होंने कहा कि देखो, मैं जसप्रीत बुमराह की वापसी को लेकर बहुत आशंकित हूं, मैं उम्मीद कर रहा हूं कि उनकी गेंदबाजी पर चोट का असर नहीं होगा। लेकिन मुझे वास्तव में उम्मीद है कि वह पूरी तरह से फिट हैं, सौ प्रतिशत से अधिक फिट हैं, जो मैं चाहता हूं।

पठान ने इस बात पर भी जोर दिया कि वनडे विश्व कप के निर्माण में भारतीय टीम के लिए एक फिट बुमराह बेहद महत्वपूर्ण क्यों है। उनके लिए लगातार खेलना और फिट रहना अत्यंत महत्वपूर्ण है क्योंकि उसकी गुणवत्ता का खिलाड़ी मिलना बहुत मुश्किल है, इसलिए उन्हें प्रबंधित करना और उनकी फिटनेस को बनाए रखना जरूरी है।

मंगलवार से, श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के माध्यम से, भारत के पास अक्टूबर-नवंबर में देश में होने वाले 50 ओवरों के विश्व कप से पहले द्विपक्षीय श्रृंखला और एशिया कप के माध्यम से 15 वनडे मैच हैं। पठान उम्मीद कर रहे हैं कि शॉर्टलिस्ट किए गए 20 खिलाड़ी मेगा इवेंट से पहले इन मैचों का हिस्सा बनेंगे।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Jan 2023 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story