आईसीसी टी-20 विश्व कप : कैफ ने वॉर्नर की सराहना करते हुए कहा, कभी-कभी सूरज थोड़ा देर से उगता है

November 16th, 2021

हाईलाइट

  • डेविड वार्नर ने टूर्नामेंट में 289 रन बनाए
  • न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले में उन्होंने 53 रन की पारी खेली
  • आईसीसी मेन्स टी-20 वर्ल्ड कप का सर्वश्रेष्ठ प्लेयर चुना गया

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की हाल ही में संपन्न आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप 2021 में शानदार पारियों के लिए प्रशंसा की।

वॉर्नर की बल्लेबाजी में आईपीएल से बाहर होने के बाद एक असाधारण बदलाव देखने को मिला है। अक्टूबर में वह खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, जबकि नवंबर महीने में टी-20 विश्व के मैचों में उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को खिताब दिलवाने में अहम भूमिका निभाई है।

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने टूर्नामेंट में 289 रन बनाए और उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले में एक प्रमुख भूमिका निभाई। वॉर्नर ने 53 रन बनाते हुए ऑस्ट्रेलिया को एक मजूबत शुरुआत दिलाई, जिससे ऑस्ट्रेलिया को दुबई में अपना पहला टी-20 विश्व कप खिताब जीतने में मदद मिली। वार्नर को बाद में आईसीसी मेन्स टी-20 वर्ल्ड  कप का सर्वश्रेष्ठ प्लेयर चुना गया।

इसके बाद कैफ ने ट्विटर पर बल्लेबाज की तारीफ की है। कैफ ने लिखा, जीवन की तरह ही खेल में भी कभी हार मत मानो। कुछ ही हफ्तों पहले डेविड वॉर्नर अपनी आईपीएल टीम के लिए एक खिलाड़ी के तौर पर सही नहीं थे और अब 2021 टी-20 विश्व कप. कभी-कभी सूरज थोड़ा देर से उगता है।

अक्टूबर में, वार्नर को उनकी खराब फॉर्म के कारण उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया था। उन्होंने आईपीएल के 2021 सीजन में खेलने के लिए मिले आठ मैचों में 195 रन बनाए। सात साल में यह पहला मौका था जब वॉर्नर ने टी-20 लीग के किसी संस्करण में 500 से कम रन बनाए थे। हालांकि, 35 वर्षीय खिलाड़ी ने टी-20 विश्व कप में वापसी करते हुए अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है।

 

(आईएएनएस)