क्रिकेट: केदार जाधव ने कहा-धोनी के समर्थन के कारण इतने सारे वनडे मैच खेल सका

Kedar Jadhav Said, I could play so many ODIs because of MS Dhoni’s support
क्रिकेट: केदार जाधव ने कहा-धोनी के समर्थन के कारण इतने सारे वनडे मैच खेल सका
क्रिकेट: केदार जाधव ने कहा-धोनी के समर्थन के कारण इतने सारे वनडे मैच खेल सका

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने गुरुवार को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को लेकर एक बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि, वह धोनी के ऋणी हैं, क्योंकि उन्हीं के समर्थन के कारण वह कई इंटरनेशनल वनडे मैच खेल सके। जाधव को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम चुना नहीं गया था। यह सीरीज हालांकि कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण स्थगित कर दी गई थी। 35 साल के जाधव ने भारतीय टीम के लिए अब तक 73 वनडे मैच खेले हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ इंस्टाग्राम (Instagram) लाइव चैट में जाधव ने कहा, जब मैं बड़ा हो रहा था तब सचिन मेरे आदर्श हुआ करते थे। मुझे इस बात का पछतावा है कि, मैं उनके साथ नहीं खेल सका, लेकिन जब पंसदीदा क्रिकेटर की बात है तो जाहिर तौर पर धोनी। जाधव ने कहा, जब मैं माही भाई से मिला था तब मैंने सोचा ता कि, वह भारत के कप्तान हैं तो काफी सख्त होंगे। लेकिन, उनसे मिलने के बाद उनकी कोई और तस्वीर ही सामने आई।

माही भाई ने मेरा साथ दिया
IPL में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई के लिए खेलने वाले जाधव ने कहा, मैं 8-10 वनडे ही खेल पाता। लेकिन माही भाई ने मेरा साथ दिया और उनके शांत स्वाभाव का मुझ पर असर रहा है। जब मैं उन्हें देखता हूं तो मुझे आत्मविश्वास मिलता है और अगर आपको ऐसा समर्थन कप्तान से मिले तो इससे काफी मदद मिलती है।

Created On :   17 April 2020 5:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story