दैनिक भास्कर हिंदी: टीम इंडिया के पहले डे-नाइट टेस्ट मैच में कॉमेंट्री करेंगे महेंद्र सिंह धोनी

November 5th, 2019

हाईलाइट

  • टीम इंडिया के पहले डे-नाइट टेस्ट में महेंद्र सिंह धोनी कॉमेंट्री करते दिखाई देंगे
  • भारत को अपना पहला डे-नाइट टेस्ट मैच बांग्लादेश के खिलाफ 22 से 26 नवंबर के बीच यह टेस्ट मैच खेलना है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम को इसी महीने बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स में अपना पहला डे-नाइट फॉर्मेट का टेस्ट मैच खेलना है। इस मैच में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को कॉमेंट्री करते हुए देखे जा सकते हैं। भारत को बांग्लादेश के खिलाफ 22 से 26 नवंबर के बीच यह टेस्ट मैच खेलना है। 

मैच के प्रसारणकर्ता स्टार स्पोटर्स ने बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के सामने डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए जो प्रस्ताव रखा है, उसमें बताया गया है कि भारत के सभी पूर्व टेस्ट कप्तानों को इसके लिए बुलाया जाना चाहिए और उनसे इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच के बारे में पूछना चाहिए। 

टेस्ट मैच के पहले और दूसरे दिन भारत के सभी पूर्व टेस्ट कप्तानों को बुलाया जाए। सभी पूर्व कप्तान मैदान पर मौजूदा कप्तान विराट कोहली और बाकी की टीम के साथ-साथ बाकी के अतिथियों के राष्ट्रगान के लिए खड़े होंगे।

पूरे दिन पूर्व कप्तान बारी-बारी से गेस्ट कॉमेंटटर के तौर पर आएंगे और अपनी टेस्ट इतिहास के अहम पल साझा करेंगे। ऐसा होता है तो धोनी को पहली बार कॉमेंट्री करते हुए देखा जा सकता है। धोनी को इसके लिए आमंत्रण भी भेजा जा चुका है।

 

खबरें और भी हैं...