ब्रॉड और एंडरसन को बाहर करने का इंग्लैंड का फैसला चौंकाने वाला: मार्क रामप्रकाश

Mark Ramprakash says Shocking Englands decision to drop Broad and Anderson
ब्रॉड और एंडरसन को बाहर करने का इंग्लैंड का फैसला चौंकाने वाला: मार्क रामप्रकाश
बयान ब्रॉड और एंडरसन को बाहर करने का इंग्लैंड का फैसला चौंकाने वाला: मार्क रामप्रकाश
हाईलाइट
  • हाल ही में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया में एशेज सीरीज गंवाई हैं

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज मार्क रामप्रकाश ने वेस्टइंडीज के टेस्ट दौरे से स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन को बाहर करने के इंग्लैंड के फैसले को चौंकाने वाला बताया है। मार्च में शुरू होने वाली वेस्टइंडीज के साथ टेस्ट सीरीज ऑस्ट्रेलिया में 4-0 से एशेज की हार के बाद इंग्लैंड की पहली श्रृंखला है।

रामप्रकाश ने स्काई स्पोर्ट्स न्यूज से कहा, यह चौंकाने वाला फैसला है। मैंने ऐसा कभी नहीं देखा, क्योंकि वास्तव में इंग्लैंड के खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के कारण ऑस्ट्रेलिया में एशेज सीरीज गंवाई, लेकिन ऐसा लगता है कि ये दो महान गेंदबाजों ने उस हार की कीमत चुकाई है।

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाजी कोच रामप्रकाश उम्मीद कर रहे हैं कि वेस्टइंडीज श्रृंखला से बाहर होने से अनुभवी जोड़ी के लंबे समय से चले आ रहे अंतरराष्ट्रीय करियर का अंत नहीं होगा।

उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि यह उनके करियर का अंत नहीं है, क्योंकि वे इंग्लैंड के लिए ऐसे अविश्वसनीय सेवादार रहे हैं। वे इस उम्र में भी इंग्लैंड के लिए खेल सकते हैं। उन्होंने इंग्लैंड को कई गर्व के पल दिए है।

रामप्रकाश ने महसूस किया कि वेस्ट इंडीज के लिए ब्रॉड और एंडरसन के टीम में नहीं होने से युवा तेज गेंदबाजों के लिए सीखने का मौका होगा।

रामप्रकाश ने कहा, मेरा अपना विचार था कि क्या उन्हें टीम में फिट किया जा सकता था, क्योंकि युवा खिलाड़ी महान खिलाड़ियों से सीखते हैं और उनके साथ रहते हैं। उन्हें (एंडरसन और ब्रॉड) टीम में रखते हैं, तो दूसरों के लिए अवसर प्रदान करते हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   9 Feb 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story