मार्क वुड की पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में वापसी

Mark Wood returns to England squad for second Test against Pakistan
मार्क वुड की पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में वापसी
क्रिकेट मार्क वुड की पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में वापसी
हाईलाइट
  • इंग्लैंड 22 वर्षों में पाकिस्तान के खिलाफ एक विदेशी श्रृंखला में अपनी पहली टेस्ट श्रृंखला जीत हासिल करना चाह रहा है

डिजिटल डेस्क, लाहौर। तेज गेंदबाज मार्क वुड पाकिस्तान के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए चोटिल लियाम लिविंगस्टोन की जगह इंग्लैंड टीम में वापसी करेंगे।

32 वर्षीय वुड, पहला टेस्ट जीतने वाली टीम में एकमात्र बदलाव में लिविंगस्टोन की जगह लेंगे। इसका मतलब है कि नियमित विकेटकीपर बेन फोक्स, जो बीमारी के कारण पहला टेस्ट नहीं खेल पाए थे, मुल्तान के लिए जगह पाने में विफल रहे और उनकी जगह ओली पोप विकेटकीपिंग जारी रखेंगे।

मुल्तान में दूसरा टेस्ट जीतकर, इंग्लैंड 22 वर्षों में पाकिस्तान के खिलाफ एक विदेशी श्रृंखला में अपनी पहली टेस्ट श्रृंखला जीत हासिल करना चाह रहा है।

वुड ने कोहनी की चोट के कारण मार्च के बाद से कोई टेस्ट नहीं खेला है, जिसके कारण वह घरेलू सीजन से बाहर रहे।

बीबीसी ने इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स के हवाले से कहा, आपकी टीम में किसी ऐसे व्यक्ति का होना जो 150 किमी/घंटा की गति से गेंदबाजी कर सकता है। दुनिया भर में किसी भी टीम के लिए एक बड़ा बोनस है, खासकर पाकिस्तान आने और जीतने के लिए बहुत कठिन जगह है।

कुछ खिलाड़ियों के चोटिल होने की समस्या का सामना करने के अलावा, इंग्लैंड के कप्तान मुल्तान के कोहरे को लेकर चिंतित हैं, जो शुक्रवार को शुरू होने वाले मैच में और अधिक नई रणनीति का संकेत दे सकता है।

उन्होंने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, इस टेस्ट में, अगर यह इस तरह से रहता है कि यह संभावित रूप से देर से शुरू और जल्दी खत्म हो सकता है, तो हम टेस्ट मैच में केवल 300-350 ओवर ही फेंक सकते हैं।

स्टोक्स ने कहा, हम जो करते हैं उसके साथ हमें थोड़ा और साहसी होना पड़ सकता है। हम उनकी क्षमता को देखेंगे। यह 20 विकेट लेने की हमारी क्षमता को बढ़ाएगा।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Dec 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story