न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के बाद भी बांग्लादेश और अच्छा करेगा : मैकुलम

McCullum says Bangladesh will do better even after historic win against New Zealand
न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के बाद भी बांग्लादेश और अच्छा करेगा : मैकुलम
उम्मीद न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के बाद भी बांग्लादेश और अच्छा करेगा : मैकुलम
हाईलाइट
  • 2022 के पहले टेस्ट में बांग्लादेश की आठ विकेट की शानदार जीत हासिल की

डिजिटल डेस्क, क्राइस्टचर्च। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैकुलम को उम्मीद है कि बांग्लादेश पहले टेस्ट में ऐतिहासिक जीत के बाद भी विश्व चैपिंयन के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करेगा।

2022 के पहले टेस्ट में बांग्लादेश की आठ विकेट की शानदार जीत ने घरेलू परिस्थितियों में कीवियों की 17 मैचों की लगातार जीत का सिलसिला समाप्त कर दिया था।

एसईएन टेस्ट क्रिकेट पर मैकुलम ने कहा, बांग्लादेश के पास जितने का कौशल है और पूरे जुनून और बेहतर तरीके से मैच खेल रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि आने वाले मैचों में भी वे बहुत शानदार प्रदर्शन करेंगे।

मैकुलम ने उल्लेख किया कि बांग्लादेश ने पहले भी कई बड़ी टीमों के खिलाफ जीत दर्ज की थी। हाल ही में उनकी टी20 टीम ने ऑस्ट्रेलिया को अपने घर में हराया था। इसके बाद न्यूजीलैंड को उन्हीं की जमीन पर मात दी है।

बे ओवल की जीत से मैकुलम को उम्मीद है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में लगातार अच्छी टीम बनने के लिए बांग्लादेश को और बेहतर करना होगा।

उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि ऐसा हो सकता है, क्योंकि जब मैं इस युवा टीम को देखता हूं, तो उनमें सफलता हासिल करने का जुनून दिखाई देता है।

सीरीज मे 1-0 से आगे चल रहा बांग्लादेश क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में नौ जनवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा। यह मैच रॉस टेलर के लिए भी आखिरी टेस्ट मैच होगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   6 Jan 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story