मुंबई इंडियंस ने खिलाड़ियों, परिवारों और सपोर्ट स्टाफ के लिए बायो-सिक्योर एमआई एरिना बनाया

Mumbai Indians create bio-secure Mi Arena for players, families and support staff
मुंबई इंडियंस ने खिलाड़ियों, परिवारों और सपोर्ट स्टाफ के लिए बायो-सिक्योर एमआई एरिना बनाया
आईपीएल 2022 मुंबई इंडियंस ने खिलाड़ियों, परिवारों और सपोर्ट स्टाफ के लिए बायो-सिक्योर एमआई एरिना बनाया
हाईलाइट
  • मुंबई अपने अभियान की शुरुआत 27 मार्च से करेगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी ने रविवार को कहा कि मुंबई इंडियंस (एमआई) ने खिलाड़ियों, परिवारों और सहयोगी स्टाफ के लिए जियो वल्र्ड गार्डन में एक आउटडोर बायो-सिक्योर मनोरंजक सुविधा एमआई एरिना की स्थापना की है।

विज्ञप्ति में कहा गया है, यह सुविधा टीम के जुड़ाव को प्रोत्साहित करेगी, खिलाड़ियों को आराम करने और संतुलित जीवन जीने मदद देगी। एमआई ने एक परिवार की देखभाल करने के लिए मानक स्थापित किए हैं।

13,000 वर्ग मीटर का एमआई एरिना एमआई के सुरक्षित बायो-बबल का एक हिस्सा होगा और इसे टीम और व्यक्तिगत दोनों क्षेत्रों की अनुमति देने के लिए अनुकूलित किया गया है। इसमें फुटसल ग्राउंड, बॉक्स क्रिकेट, अचार बॉल कोर्ट, फुट वॉलीबॉल, एमआई बैटलग्राउंड, गोल्फ ड्राइविंग रेंज, मिनी गोल्फ, एक किड्स जोन और एमआई कैफे है।

इसके अलावा, टीम होटल में रहेगी, जिसमें अत्याधुनिक जिम, मालिश कुर्सियों के साथ लाउंज रूम, गेमिंग कंसोल, आर्केड गेम, इनडोर बास्केटबॉल शूटर, संगीत बैंड के लिए एक अनुभाग, टेबल टेनिस, कैफे, पूल टेबल, बच्चों के खेलने का क्षेत्र शामिल है।

मुंबई इंडियंस के प्रवक्ता ने कहा, एमआई एरिना टीम को सीजन के दौरान एक-दूसरे से बेहतर तरीके से जोड़ने और जानने की अनुमति देने के लिए बनाया गया है। पिछले 2 वर्षों ने कई अनूठी चुनौतियों का सामना किया है लेकिन हम एक परिवार हैं और सभी को सुरक्षित और खुश रखना एमआई की प्राथमिकता और जिम्मेदारी है।

रोहित शर्मा के नेतृत्व में और कुछ सबसे होनहार और प्रेरक प्रतिभाओं सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, जसप्रीत बुमराह और ईशान किशन द्वारा समर्थित, टीम 27 मार्च को पहले मैच के साथ लीग चरण के दौरान 14 मैच खेलने वाली है।

(आईएएनएस)

Created On :   20 March 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story