नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला को किया इंस्टाग्राम पर फॉलो, लेकिन कुछ देर बाद ही सबको चौंकाया 

Naseem Shah followed Urvashi Rautela on Instagram, but after a while surprised everyone
नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला को किया इंस्टाग्राम पर फॉलो, लेकिन कुछ देर बाद ही सबको चौंकाया 
ये क्या हो रहा है नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला को किया इंस्टाग्राम पर फॉलो, लेकिन कुछ देर बाद ही सबको चौंकाया 
हाईलाइट
  • अनफॉलो के स्क्रीनशॉट को लेकर भी यूजर्स नसीम को जमकर ट्रोल कर रहे है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। यू तो उर्वशी रौतेला बॉलीवुड एक्ट्रेस है लेकिन पिछले काफी समय से वह क्रिकेट की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत से तीखी बहसबाजी के बाद वह दुबई में एशिया कप के मैचों का लुत्फ लेने गई थी, जहां एक बार फिर वह चर्चाओं का विषय बन गई। एशिया कप के बाद से उनका नाम लगातार पाकिस्तानी युवा गेंदबाज नसीम शाह के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि, इसकी शुरुआत उर्वशी की तरफ से ही की गई थी, जहां उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह नसीम को देखकर मुस्कराते हुए नजर आई थी। उधर, जब नसीम से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि उर्वशी कौन हैं, वह नहीं जानते। 

थोड़ी देर चला लुक्का-छुपी का खेल 

उर्वशी के बारे में सारी बातों को बेतुकी बताने वाले नसीम शाह ने उर्वशी को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया, जिसके कुछ स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन कुछ देर बाद ही अनफॉलो भी कर दिया। अनफॉलो के स्क्रीनशॉट को लेकर भी यूजर्स नसीम को जमकर ट्रोल कर रहे है। 

उर्वशी ने शेयर किया था वीडियो 

एशिया कप 2022 के दौरान उर्वशी यूएई में थी, जहां वह भारत और पाकिस्तान के दोनों मुकाबलो के दौरान स्टेडियम में मौजूद थी। इस बीच उर्वशी ने नसीम का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। फैन पेज द्वारा बनाई गई इस वीडियो में नसीम हंस रहे थे तो उर्वशी उन्हें देखकर शर्मा रही थी। इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई थी। 

 उर्वशी कौन हैं, मैं नहीं जानता ... 

मात्र 19 वर्षीय तेज गेंदबाज नसीम शाह ने अपनी गेंदबाजी से एशिया कप 2022 में बहुत प्रभावित किया है। आने वाले समय में वह एक स्टार गेंदबाज बनकर उभर सकते है। इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, "ऐसा कोई प्लान नहीं है। स्माइल तो आपके सवाल पर आ रही है क्योंकि मुझे तो कुछ पता ही नहीं है कि उर्वशी कौन हैं, क्या हैं। कुछ पता नहीं है।किस तरह के वीडियो वो शेयर करती हैं, मुझे तो पता नहीं है। इस तरह का मेरा कोई प्लान नहीं है।अभी सिर्फ क्रिकेट पर फोकस है। सिर्फ क्रिकेट अच्छी खेलनी है।"

Created On :   13 Sep 2022 5:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story