Secret Of Mahi: जानें धोनी की सीट पर आज भी क्यों नहीं बैठता कोई खिलाड़ी, चहल ने खोला राज

Secret Of Mahi: जानें धोनी की सीट पर आज भी क्यों नहीं बैठता कोई खिलाड़ी, चहल ने खोला राज
हाईलाइट
  • BCCI ने चहल का वीडियो शेयर किया
  • टीम इंडिया धोनी को बहुत मिस करती है
  • वर्ल्डकप के बाद से धोनी क्रिकेट से दूर हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही पिछले काफी लंबे समय से किसी मैच में हिस्सा नहीं लिया है, लेकिन अब भी टीम की बस में उनकी सीट पर कोई नहीं बैठता है। ये बात भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने बताई। दरअसल BCCI ने सोमवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर चहल का एक वीडियो शेयर किया है। चहल ने यह वीडियो तब बनाया जब टीम इंडिया के खिलाड़ी ऑकलैंड से हैमिल्टन जा रहे थे।

ये भी पढ़ें: क्रिकेट: सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का धोनी के भविष्य से कोई संबंध नहीं, टीम में हो सकती है वापसी

BCCI द्वारा शेयर किए गए वीडियो में चहल कुलदीप यादव, जस्प्रीत बुमराह और लोकेश राहुल से मजाकिया अंदाज में कुछ सवाल - जवाब कर रहे हैं। वीडियो के आखिरी में चहल धोनी की सीट की तरफ इशारा करते हुए कह रहे हैं कि "ये, जहां लीजेंड बैठते थें, माही भाई। अब भी यहां कोई नहीं बैठता है। हम उन्हें बहुत मिस करते हैं।" बता दें कि धोनी पिछले 6 महीने से इंटरनेशनल क्रिकेट मैदान से दूर हैं। उन्होंने 9 जुलाई 2019 को ICC वर्ल्डकप में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था।

सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से बाहर है धोनी
बता दें कि BCCI द्वारा जारी की गई सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट में धोनी का नाम शामिल नहीं है। BCCI ने अक्टूबर 2019 से सितंबर 2020 तक की समय अवधि के लिए टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों की सालाना सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में धोनी को किसी भी ग्रेड में नहीं रखा गया है। हालांकि इस लिस्ट के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि अब धोनी का इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलने का रास्ता मुश्किल होगा, लेकिन बाद में यह साफ किया गया कि सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का धोनी के क्रिकेट खेलने से कोई लेना - देना नहीं है।

ये भी पढ़ें: क्रिकेट: धोनी BCCI की कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से बाहर, किसी भी Grade में नहीं मिली जगह

Created On :   28 Jan 2020 10:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story