पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कहा, पांड्या ट्रेनिंग ले तो बना दूंगा सबसे बेहतरीन ऑल राउंडर

Pakistans Abdul razzaq offers to coach to hardik pandya
पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कहा, पांड्या ट्रेनिंग ले तो बना दूंगा सबसे बेहतरीन ऑल राउंडर
पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कहा, पांड्या ट्रेनिंग ले तो बना दूंगा सबसे बेहतरीन ऑल राउंडर
हाईलाइट
  • अब्दुल रज्जाक ने कहा - दो सप्ताह की ट्रैनिंग में हार्दिक पांड्या को बना देंगे दुनिया सबसे बेहतरीन ऑल राउंडर और हिटर
  • फुटवर्क ढकेलता है हार्दिक को पीछे - अब्दुल रज्जाक
  • वेस्टइंडीज के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने बनाए थे 46 रन
  • स्ट्राइक रेट थी 121.05

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व आल राउंडर अब्दुल रज्जाक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए उन्हें ट्रैनिंग देने की बात कर रहे हैं। साथ ही अब्दुल रज्जाक दावा कर रहे हैं कि अगर हार्दिक पांड्या उनसे दो सप्ताह की ट्रैनिंग ले लेंगे तो रज्जाक उनको दुनिया का सबसे बेहतरीन ऑल राउंडर और हिटर बना देंगे। 

बता दें कि हार्दिक पांड्या टीम के उभरते हुए खिलाड़ी हैं, जो वर्ल्डकप में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। रज्जाक ने कहा है कि, भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मैच में उन्होंने पहली बार हार्दिक पांड्या को खेलते हुए ध्यान से देखा। जिसमें रज्जाक को पांड्या में कमी दिखाई दी, जिसके चलते अब्दुल रज्जाक ने ये वीडियो शेयर किया है।

अब्दुल रज्जाक ने वीडियो में कहा है कि, आज मैंने हार्दिक का खेल करीब से देखा। गेंद पर तगड़ा शॉट लगाने के दौरान मुझे उसके शारीरिक संतुलन में काफी गलतियां दिखाई दीं। मैंने उसका फुटवर्क भी देखा और लगता है कि यह भी उन्हें कई बार पीछे ढकेलता है। साथ ही रज्जाक ने कहा कि, अगर मैं उसे संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कोचिंग दे सका, तो मैं उसे सबसे बेहतर ऑल-राउंडर बना दूंगा। अगर बीसीसीआई उसे बढ़िया ऑल-राउंडर बनाना चाहे तो मैं हमेशा मौजूद रहूंगा। अब्दुल रज्जाक ने यही बात ट्वीट भी की है।  

वेस्टइंडीज के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने 38 गेंदों पर पांच चौके सहित 46 रन बनाए थे।साथ ही उनकी स्ट्राइक रेट 121.05 की थी। वर्ल्डकप में अब तक भारतीय टीम कोई भी मैच नहीं हारी है, जिससे टीम के सेमी फाइनल में जाने के आसार बढ गए हैं।

 

 

Created On :   28 Jun 2019 1:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story