भारतीय टीम में वापसी पर पृथ्वी शॉ ने दिखाए बधाई संदेश

Prithvi Shaw showed congratulatory message on his return to the Indian team
भारतीय टीम में वापसी पर पृथ्वी शॉ ने दिखाए बधाई संदेश
क्रिकेट भारतीय टीम में वापसी पर पृथ्वी शॉ ने दिखाए बधाई संदेश
हाईलाइट
  • शॉ ने इस ह़फ्ते रणजी ट्रॉफी में असम के विरुद्ध 383 गेंदों पर 379 रन बनाए थे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टी20 टीम में वापसी करने वाले पृथ्वी शॉ ने उन्हें मिलने वाले बधाई संदेश दिखाए हैं। पृथ्वी को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। जुलाई 2021 में आखिरी बार भारत के लिए खेलने वाले पृथ्वी शॉ की टी20 अंतर्राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है। शॉ ने इस ह़फ्ते रणजी ट्रॉफी में असम के विरुद्ध 383 गेंदों पर 379 रन बनाकर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया था। यह रणजी ट्रॉफी इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है।

भारत ने घर पर न्यूजीलैंड के विरुद्ध होने वाली टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ियों को टीम से बाहर रखा है। टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या करेंगे। के एल राहुल और अक्षर पटेल तो टी20 के अलावा वनडे दल का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि बीसीसीआई ने अपनी प्रेस रिलीज में बताया कि इन दोनों खिलाड़ियों को पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के कारण छुट्टी दी गई है लेकिन रोहित और कोहली की अनुपस्थिति का कोई कारण नहीं बताया गया है।

नतीजतन पिछले दो टी20 विश्व कप में खेलने वाला भारतीय शीर्ष क्रम लगातार दूसरी टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज का हिस्सा नहीं होगा।

शॉ ने अपने मित्रों और प्रशंसकों से मिले बधाई संदेशों को अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल पर दिखाया। हालांकि कुछ समय पहले श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए नजरअंदाज किये जाने पर शॉ ने शायरी का सहारा लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी। उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल पर उजैर हिजाजी की शायरी पोस्ट की थी, किसी ने मुफ्त में पा लिया वो शख्स, जो मुझे हर कीमत पे चाहिए था।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jan 2023 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story