क्रिकेट की पिच पर उमड़ा तूफान, समद ने चौंकाया, पुजारा ने फिर किया निराश

Pujaras poor form continues, Abdul Samad hit a stormy century
क्रिकेट की पिच पर उमड़ा तूफान, समद ने चौंकाया, पुजारा ने फिर किया निराश
एक के बाद एक तूफानी शतक क्रिकेट की पिच पर उमड़ा तूफान, समद ने चौंकाया, पुजारा ने फिर किया निराश
हाईलाइट
  • शाहरुख खान ने भी ठोका शतक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोना के वजह से एक साल बाद आयोजित हो रहा घरेलू क्रिकेट का घमासान "रणजी ट्रॉफी" में युवा खिलाड़ी जमकर चमक बिखेर रहे हैं। असल में यह मंच वहीं है जहां युवाओं को तैयार किया जाता है ताकि आगे चलकर वह अपने देश का प्रतिनिधित्व कर सके और खराब दौर से गुजर रहे अनुभवी खिलाड़ी अपनी फॉर्म वापस पा सके। लेकिन चेतेश्वर पुजारा के सितारे कुछ ज्यादा ही गर्दिश में है, अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने सबसे खराब दौर से गुजर रहे पुजारा, घरेलू क्रिकेट में भी कुछ नहीं कर पाए और शून्य रन बनाकर पवेलियन लौट गए। 

आउट ऑफ फॉर्म चल रहे पुजारा और अजिंक्य रहाणे को  BCCI  अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रणजी खेलने का सुझाव दिया था। इसी मैच में मुंबई की ओर से अंजिक्य रहाणे ने पहली पारी में 129 रन की शानदार शतकीय पारी खेली थी। मुंबई के सरफराज खान ने भी 275 रन की दमदार पारी खेली।

 अब्दुल समद ने जड़ा तूफानी शतक 

जम्मू-कश्मीर और पुडुचेरी के बीच खेले जा रहे मुकाबले में अब्दुल समद ने मात्र  68 गेंदों पर तूफानी शतक जड़ दिया। इस दौरान उन्होंने 19 चौके और 2 छक्के जड़े। समद आगामी आईपीएल सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे, फ्रैंचाइजी ने  उन्हें 3 करोड़ में रिटेन किया था।

शाहरुख ने भी ठोका शतक  

IPL 2021: Preity Zinta's Punjab Kings gets Shahrukh Khan for Rs 5.25 crore

एक अन्य मुकाबले में तमिलनाडु के शाहरुख खान ने विस्फोटक पारी खेलते हुए दिल्ली के खिलाफ 89 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। उनकी ये पारी तब आई, जब टीम का स्कोर 79/3 था। शाहरुख फिलहाल 93 गेंदों पर 113 रन बनाकर खेल रहे है। इससे पहले दिल्ली ने अपनी पहली पारी में 452 रन बनाए थे, जहां रणजी में डेब्यू कर रहे यश धुल (113) और ललित यादव (177) रन की शतकीय पारी खेली। 

Created On :   19 Feb 2022 8:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story