comScore

क्रिकेट: रोहित ने कहा- बॉल को हिट करना बहुत मिस कर रहा हूं, लॉकडाउन खत्म होने का है इंतजार

May 02nd, 2020 17:10 IST
क्रिकेट: रोहित ने कहा- बॉल को हिट करना बहुत मिस कर रहा हूं, लॉकडाउन खत्म होने का है इंतजार

हाईलाइट

  • हिटमैन रोहित शर्मा ने कहा-वह इस समय क्रिकेट बॉल को हिट करना बहुत मिस कर रहे हैं
  • कोरोनावायरस महामारी के कारण देशभर में लॉकडाउन 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा कि वह इस समय क्रिकेट बॉल को हिट करना बहुत मिस कर रहे हैं। वो इंतजार कर रहे हैं कि, यह लॉकडाउन जल्द खत्म हो और वह बाहर निकलकर फिर से क्रिकेट खेलें। कोरोनावायरस महामारी के कारण देशभर में लॉकडाउन 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। महामारी के चलते दुनियाभर में लगभग सभी स्पोर्ट्स इवेंट्स भी रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं। ऐसे में कहीं भी क्रिकेट नहीं हो रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन को भी कोरोनावायरस के चलते अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। पहले यह टूर्नामेंट 29 मार्च से होना था। 

यह खबर भी पढ़ें - Survey: 60 फीसदी फैंस का मानना-IPL इसी साल होगा, 13% बोले-खाली स्टेडियम में टूर्नामेंट हो

रोहित ने कहा, काश मेरे पास घर के अंदर क्रिकेट खेलने के लिए पर्याप्त जगह होती। लेकिन दुर्भाग्य से मुंबई में यह जगह बहुत ही एकांत में है और आपको अपने अपार्टमेंट में ही रहना होगा। हम उन लोगों की तरह भाग्यशाली नहीं हैं, जहां आपके पास खेलने के लिए अपनी जगह हैं। उन्होंने कहा, मैं जो कुछ भी थोड़ा बहुत कर सकता हूं, उसे करने की कोशिश कर रहा हूं। उम्मीद है, जल्द ही जिम खुलेंगे और मैं वहां जा सकता हूं।

यह खबर भी पढ़ें - ऋषभ पंत बोले- धोनी मेरे मेंटर, वह हमेशा मेरी मदद करते हैं; पर किसी प्रॉब्लम का कभी पूरा हल नहीं बताते

मैं बॉल को हिट करना बहुत मिस कर रहा हूं
रोहित ने साथ ही कहा, लेकिन निश्चित रूप से, मैं बॉल को हिट करना बहुत मिस कर रहा हूं। जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि, मैं बॉल को बहुत दूर तक हिट करना पसंद करता हूं, लेकिन यहां पर जगह ज्यादा नहीं है। मैं अब बाहर जाकर बॉल को हिट करने का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।

कमेंट करें
iRNln