दैनिक भास्कर हिंदी: शोक: इरफान खान के निधन पर खेल जगत ने दी श्रद्धंजलि, सचिन ने कहा- मेरे पसंदीदा कलाकारों में से एक थे

April 29th, 2020

हाईलाइट

  • बॉलीवुड के दिग्गज एक्टरों में गिने जाने वाले इरफान खान का 53 साल की उम्र में निधन
  • इरफान खान के निधन पर खेल जगत सोशल मीडिया के माध्यम से दे रहा श्रद्धंजलि
  • सचिन ने कहा- मेरे पसंदीदा कलाकारों में से एक थे, मैंने उनकी लगभग सभी फिल्में देखी हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टरों में गिने जाने वाले इरफान खान का 53 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन पर देशभर में शोक की लहर है।खेल जगत की हस्तियों ने भी इरफान के निधन पर शोक व्यक्त किया है। इरफान को मंगलवार को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में कोलोन इंफेक्शन के कारण भर्ती कराया गया था, लेकिन बुधवार सुबह उनके निधन की खबर ने सभी को स्तब्ध कर दिया। खिलाड़ी सोशल मीडिया के माध्यम से इरफान को श्रद्धंजलि दे रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर ने लिखा, इरफान खान के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं। वह मेरे पसंदीदा कलाकारों में से एक थे। मैंने उनकी लगभग सभी फिल्में देखी हैं, अंतिम थी अंग्रेजी मीडियम। वह बेहद आसानी से अभिनय करते थे, वह शानदार थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा, इरफान खान की मौत की खबर सुनकर दुख हुआ। वो कितने शानदार कलाकार थे और अपनी विविधता से उन्होंने सभी के दिलों को छू लिया था। भगवान उनकी आत्म को शांति दे।

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया, एक शानदार कलाकार और बेहतरीन प्रतिभा। उनके परिवार के साथ संवेदनाएं।

मोहम्मद शमी ने ट्वीट किया, इरफान खान के निधन की खबर सुन दुख है। पूरे परिवार को संवेदनाएं। एक बेहतरीन प्रतिभा का कलाकार। आप अमरतत्व तक हमारी यादों में रहेंगे।

भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने लिखा है, खान साहब, आपने जो किया उसमें आप शानदार थे और हमेशा जिंदा रहोगे। अपनी कला हम तक लाने के लिए शुक्रिया।

महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने इरफान के साथ की एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान महान कलाकार के साथ। शानदार यादें।

खबरें और भी हैं...