आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप: टी20 वर्ल्ड कप मैच के बाद भारत के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे स्कॉटलैंड के खिलाड़ी

November 6th, 2021

हाईलाइट

  • ट्वीट के कैप्शन के मुताबिक, स्कॉटलैंड क्रिकेट टीम भारतीय टीम से मिलना चाहती थी
  • क्रिकेट स्कॉटलैंड ने ट्वीट किया, कोहली की टीम को समय देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में शुक्रवार को दुबई में स्कॉटलैंड को आठ विकेट से हराने के बाद टीम के खिलाड़ियों ने भारतीय ड्रेसिंग रूम पहुंचकर कप्तान विराट समेत अनेक खिलाड़ियों से बातचीत की। यह देखकर क्रिकेट फैंस काफी खुश हुए और इस तरीके की पहल की सराहना की।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें ड्रेसिंग रूम में दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ट्वीट के कैप्शन के मुताबिक, स्कॉटलैंड क्रिकेट टीम भारतीय टीम से मिलना चाहती थी, इसके बाद खिलाड़ियों ने उनसे मुलाकात की।

वहीं, क्रिकेट स्कॉटलैंड ने ट्वीट किया, कोहली की टीम को समय देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।

भारत ने टूर्नामेंट में सेमीफाइनल की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए शुक्रवार को टी20 विश्व कप 2021 के अपने सुपर 12 के मैच में स्कॉटलैंड को आठ विकेट से हरा दिया। भारत ने बल्ले और गेंद के साथ एक जोरदार प्रदर्शन किया और ग्रुप 2 में नेट रन-रेट के मामले में सभी टीमों को पीछे छोड़ दिया।

दुबई में शुक्रवार को काइल कोएट्जर की अगुवाई वाली टीम को पहले बल्लेबाजी के बुलाया गया था, भारतीय गेंदबाजों ने स्कॉटिश बल्लेबाजी की धज्जियां उड़ा दीं। मैच में रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी ने तीन-तीन विकेट चटकाए और स्कॉटलैंड को महज 85 रन पर ढेर कर दिया।

 

(आईएएनएस)